फोटो गैलरी

Hindi Newsएएमयू में 40 बेटियों को समझा पराया

एएमयू में 40 बेटियों को समझा पराया

एएमयू में 40 बेटियों को पराया समझा गया। चांसलर सैयद मुफद्दल हुसैन जो तोहफे लाए थे। वह नर्सिंग की इतनी छात्राओं को छोड़कर पूरी यूनिविर्सटी में बांट दिए गए। इन छात्राओं ने यूनिवर्सिटी प्रशासन को शिकायत...

एएमयू में 40 बेटियों को समझा पराया
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 18 Mar 2016 10:16 PM
ऐप पर पढ़ें

एएमयू में 40 बेटियों को पराया समझा गया। चांसलर सैयद मुफद्दल हुसैन जो तोहफे लाए थे। वह नर्सिंग की इतनी छात्राओं को छोड़कर पूरी यूनिविर्सटी में बांट दिए गए। इन छात्राओं ने यूनिवर्सिटी प्रशासन को शिकायत की है। जिस पर उनसे कहा गया है कि चांसलर उनके लिए तोहफे लाए भी थे या नहीं, पता किया जाएगा।

दीक्षांत समारोह में शामिल होने आए चांसलर सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन पैन, रूमाल और बुकमार्क का एक सेट बने हुए 40 हजार से ज्यादा तोहफे लाए थे। जिसे छात्र, शिक्षक और गैर शिक्षक स्टाफ को बांटा गया, लेकिन मेडिकल कॉलेज के नर्सिंग स्कूल की छात्राओं को ही ये तोहफे नहीं मिले हैं। उन्होंने इसकी शिकायत प्रॉक्टर के माध्यम से यूनिवर्सिटी प्रशासन को की है। छात्राओं ने सवाल खड़े किए कि पूरी यूनिवर्सिटी में इन्हें बांटा गया, उन्हें क्यों छोड़ दिया गया। जिस पर उन्हें कहा गया कि चेक किया जाएगा कि चांसलर उनके लिए तोहफा लाए भी थे या नहीं। छात्राएं इस जवाब से असंतुष्ट हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें