फोटो गैलरी

Hindi Newsअखिलेश के नेतृत्व में फिर बनेगी सरकार : शिवपाल

अखिलेश के नेतृत्व में फिर बनेगी सरकार : शिवपाल

सपा के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अखिलेश के नेतृत्व में ही फिर से सरकार बनेगी। अमर सिंह को पार्टी में शामिल करने से लेकर राष्ट्रीय महासचिव तक बनाने का फैसला...

अखिलेश के नेतृत्व में फिर बनेगी सरकार : शिवपाल
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 22 Sep 2016 09:15 PM
ऐप पर पढ़ें

सपा के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अखिलेश के नेतृत्व में ही फिर से सरकार बनेगी। अमर सिंह को पार्टी में शामिल करने से लेकर राष्ट्रीय महासचिव तक बनाने का फैसला पार्टी हित में है। पार्टी से उन लोगों को ही निकाला जा रहा है जो गलत काम कर रहे हैं और वे लोग पार्टी छोड़ रहे हैं जो अवैध धंधे में लिप्त रहे हैं। वह गुरुवार की दोपहर यहां जिला पंचायत भवन में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। 

उन्होंने जिला सहकारी बैंक पहुंचकर निदेशक पद के लिए नामांकन किया। इसके बाद जिला पंचायत में पत्रकार वार्ता की। उन्होंने कहा कि कोई कितना भी प्रभावशाली क्यों न हो अनुशासनहीनता पर कार्रवाई होगी। जिन लोगों को भी पार्टी से निकाला गया है वे गलत काम कर रहे थे, और भी गलत काम करने वाले पार्टी से बाहर होंगे। उन्होंने सरकार की उपलिब्धयां गिनाईं और कहा कि जनता बजट का सरकार से हिसाब ले और काम पर नजर रखे। विकास के दम पर ही सपा फिर से मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में सरकार बनाएगी। 

सैकड़ों लोगों के पार्टी छोड़ने के सवाल पर शिवपाल सिंह ने कहा कि अवैध कब्जे और दलाली में लिप्त लोग ही पार्टी छोड़ रहे हैं। अमर सिंह के मुद्दे पर कहा कि पार्टी जोड़ने का काम कर रही है और अमर सिंह को राष्ट्रीय महासचिव बनाने का फैसला बिल्कुल ठीक है। 

फिरोजाबाद सांसद द्वारा पिछले दिनों सपा में हुई निष्कासन की कार्रवाई पर दिए गए बयान पर शिवपाल सिंह चुप्पी साध गए। उन्होंने कहा जो भी अनुशासनहीनता करेगा, उस पर कार्रवाई होगी। अवैध धंधे पर सरकार रोक लगाएगी। कई अधिकारी व माफियाओं पर कार्रवाई हो भी चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें