फोटो गैलरी

Hindi Newsअखिलेश यादव ने मुजफ्फरनगर से चुनावी शंखनाद किया

अखिलेश यादव ने मुजफ्फरनगर से चुनावी शंखनाद किया

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुजफ्फरनगर में आयोजित जनसभा से चुनावी शंखनाद करते हुए कहा कि उनकी सरकार विकास के एजेंडे को लेकर जनता के बीच चुनाव में जाएगी। उन्होंने बसपा की अध्यक्ष मायावती और भाजपा के...

अखिलेश यादव ने मुजफ्फरनगर से चुनावी शंखनाद किया
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 19 Jul 2016 10:12 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुजफ्फरनगर में आयोजित जनसभा से चुनावी शंखनाद करते हुए कहा कि उनकी सरकार विकास के एजेंडे को लेकर जनता के बीच चुनाव में जाएगी। उन्होंने बसपा की अध्यक्ष मायावती और भाजपा के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर प्रहार किए और भाजपा के पलायन के मुद्दे पर भी कटाक्ष किया। 

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लोगों से कहा कि पिछली बार सरकार बनवा दी थी हमने काम किया, विकास किया। आने वाले समय में मौका दोगे तो इससे बेहतर और अच्छा काम करेंगे और विकास करेंगे। उन्होंने पलायन मुद्दे पर कहा कि पहले भाजपा वाले लव जिहाद शब्द लेकर आए, जब यह नहीं चला तो उन्होंने धर्म परिवर्तन का शोर मचाया और अब पलायन को लेकर आए हैं, जनता सब समझती है। उन्होंने पूर्व उपमुख्यमंत्री नारायण सिंह के बारे में कहा कि उन्होंने यहां आने से पहले विधानसभा में उनके सवाल आदि को पढ़ा है। उनके मन में आम आदमी के प्रति पीड़ा थी। इसलिए वह यहां आने से अपने को नहीं रोक पाए। इस अवसर पर कार्यक्रम संयोजक युवा गुर्जर नेता चंदन चौहान के अलावा वेस्ट यूपी के बड़े गुर्जर नेता आगरा से खेलकूद एवं युवा कल्याण राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार रामसकल गुर्जर, बुलंदशहर के गुर्जर नेता, मेरठ जिला पंचायत अध्यक्ष पति और सरधना से प्रत्याशी अतुल प्रधान, एमएलसी वीरेंद्र सिंह गुर्जर ने मुख्यमंत्री को आश्वस्त किया कि वेस्ट यूपी का गुर्जर समाज पूरी तरह से सपा के साथ है। 

कार्यक्रम में सहारनपुर से गुर्जर नेता रुद्रसैन, जगपाल दास, मुजफ्फरनगर से अनिल नागर, जगपाल सिंह, कैराना के मुस्लिम गुर्जर विधायक नाहिद हसन और उनकी मां पूर्व सांसद तबस्सुम हसन मौजूद रहे। पूर्व प्रमुख 105 वर्षीय अनंतराम गुर्जर ने मुख्यमंत्री को पगड़ी भेंट की।  

गन्ना किसानों की पाई-पाई चुकता कराएंगे : अखिलेश
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को यहां ऐलान किया कि चीनी मिल भले ही कितनी भी घाटे में क्यों न हों, गन्ना किसानों के बकाये की एक-एक पाई का भुगतान कराया जाएगा। राज्य सरकार अपनी ओर से किसानों को भुगतान करने के लिए दो हजार करोड़ रुपये दे चुकी है। प्रदेश में सपा सरकार इतने विकास कार्य करा चुकी है कि कोई उसका मुकाबला नहीं कर सकता। हमने लैपटाॠप बांटकर यूपी को डिजीटल बना दिया है। समाजवादी पेंशन से गरीबों की सहायता की जा रही है। 

मंगलवार की दोपहर यहां नसीरपुर फार्म पर उपमुख्यमंत्री बाबू स्व. नारायण सिंह को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित जनसभा से मुख्यमंत्री ने मिशन 2017 का आगाज भी कर दिया। अपनी सरकार के विकास कार्यों और अन्य उपलब्धियों को गिनाते हुए उन्होंने उपस्थित जनसमूह से अपील की कि एक बार मुझे और मौका दीजिए। इतना विकास करा दूंगा कि किसी को कुछ कहने की आवश्यकता नहीं होगी।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि सपा सरकार गरीबों और किसानों की सरकार है। किसानों को किसी भी सूरत में परेशान नहीं होने दिया जाएगा। उनके गन्ना बकाया का पूरा भुगतान जल्दी ही करा दिया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बगैर उन्होंने इशारों में कहा कि कुछ दिन पहले भाजपा वाले आए थे। कह रहे थे किसानों का भुगतान करा दिया है। वे बताएं किस खाते से किसके खाते में भुगतान कराया। बीजेपी वाले कहते हैं कि किसानों की मदद की है, मगर उन्होंने किसानों को गर्त में ढकेल दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें