फोटो गैलरी

Hindi Newsएटा में एसिड अटैक पीड़िता की हालत गंभीर

एटा में एसिड अटैक पीड़िता की हालत गंभीर

दो दिन पूर्व एसिड अटैक में घायल हुई छात्रा अभी भी गंभीर बनी हुई है। उसका आगरा के प्राइवेट चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। छात्रा की हालत को लेकर परिजन अत्यंत चिंतित हैं। घटना को लेकर अखिल भारतीय...

एटा में एसिड अटैक पीड़िता की हालत गंभीर
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 25 Apr 2016 10:56 PM
ऐप पर पढ़ें

दो दिन पूर्व एसिड अटैक में घायल हुई छात्रा अभी भी गंभीर बनी हुई है। उसका आगरा के प्राइवेट चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। छात्रा की हालत को लेकर परिजन अत्यंत चिंतित हैं। घटना को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने आक्रोश जताया है। सोमवार को भी लोग एसिड पीड़िता छात्रा की हालत की जानकारी करते रहे।

शहर स्थित आवास पर लोगों का आवागमन बना रहा। परिजन भी छात्रा की स्थिति को लेकर चिंतित थे। एटा आवास पर मौजूद परिजनों ने बताया कि छात्रा के चेहरे पर सूजन बढ़ रही है। उसको लेकर सभी चिंतित हैं। जबकि आगरा में मौजूद छात्रा और उसके परिजनों से भी शहर के लोग मोबाइल से संपर्क कर हालत की जानकारी कर रहे हैं। शहर में हुई इस दुस्साहसिक घटना को लेकर काफी आक्रोश व्याप्त है। खासतौर से महिलाएं और युवतियां घटना को अंजाम देने वाले आरोपी युवक को कड़ी से कड़ी सजा दिलाए जाने की बात कर रही हैं। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने भी सोमवार को जिलाधिकारी के नाम एडीएम प्रशासन सतीश पाल को ज्ञापन सौंप आक्रोश जताया। भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृति न हो उसके लिए सुरक्षात्मक कदम उठाए जाने की मांग की। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें