फोटो गैलरी

Hindi Newsगूगल ट्रेंड के मुताबिक शुरू से ही यूपी सीएम की दौड़ में आगे थे योगी

गूगल ट्रेंड के मुताबिक शुरू से ही यूपी सीएम की दौड़ में आगे थे योगी

योगी आदित्यनाथ, उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री चुने गए हैं। शनिवार को विधायक दल की हुई बैठक में उनके नाम पर मुहर लगाई। लेकिन लगभग एक सप्ताह तक यूपी के सीएम को लेकर बने रहे संशय के बीच योगी आदित्यनाथ...

गूगल ट्रेंड के मुताबिक शुरू से ही यूपी सीएम की दौड़ में आगे थे योगी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 18 Mar 2017 07:39 PM
ऐप पर पढ़ें

योगी आदित्यनाथ, उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री चुने गए हैं। शनिवार को विधायक दल की हुई बैठक में उनके नाम पर मुहर लगाई। लेकिन लगभग एक सप्ताह तक यूपी के सीएम को लेकर बने रहे संशय के बीच योगी आदित्यनाथ सीएम पद की दौड़ में अपनी पार्टी अन्य नेताओं से आगे रहे। 

यूपी में योगी 'राज', आदित्यनाथ होंगे अगले सीएम

गूगल ट्रेंड के मुताबिक चुनाव परिणामों के बाद से ही योगी आदित्यनाथ सीएम पद की दौंड में शामिल उम्मीदवारों में सबसे आगे थे। गूगल ट्रेंड पर जब योगी आदित्यनाथ, राजनाथ सिंह और मनोज सिन्हा के नाम को सर्च किया गया तो उत्तर प्रदेश की जनता ने सबसे अधिक योगी आदित्यनाथ को गूगल पर सर्च किया। 

 

 

गूगल ट्रेंड पर 11 मार्च से लेकर 15 मार्च तक गूगल पर लोगों ने योगी को सबसे अधिक सर्च किया। लेकिन जैसी ही मनोज सिन्हा का नाम मीडिया में आया तो योगी को को पछाड मनोज सिन्हा आगे निकल गए। लेकिन आज फिर एक बार योगी ने वापसी की और ट्रेंड में सबसे ऊपर चले गए। इस समय भारत में चल रहे टॉप गूगल ट्रेंड में भी योगी आदित्यनाथ सबसे ऊपर चल रहे हैं। यहीं नहीं शनिवार शाम चार बजे के बाद से योगी आदित्यनाथ ने सर्च में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पछाड दिया है। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें