अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

योगी एक्शन: डिप्टी CM बोले, बुन्देलखण्ड को गोद लेगी योगी सरकार

योगी एक्शन: डिप्टी CM बोले, बुन्देलखण्ड को गोद लेगी योगी सरकार

यूपी सरकार पुर्वाचंल और बुन्देलखण्ड विकास बोर्ड बनाकर दोनों क्षेत्रों का पूर्ण विकास करना चाहती है। यह बात शनिवार को चित्रकूट में हो रही भाजपा कानपुर-बुन्देलखण्ड क्षेत्रीय कार्य सिमिति की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कही। साथ ही मौर्य ने कहा कि बुन्देलखण्ड में भाजपा को अपार सफलता मिली है इसलिए पार्टी बुन्देलखण्ड को गोद लेकर यहां का विकास करेगी।

दीनदयाल शोध संस्थान में उद्यमिता पीठ के लोहिया सभागार हो चल रही दो दिवसीय बैठक में हिस्सा लेने डीप्टी सीएम और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य शनिवार सुबह पहुंचे। बैठक से पहले मीडिया से बातचीत में अवैध खनन पर उन्होंने कहा कि अब परिंदा भी पर नहीं मार सकेगा। बुन्देलखण्ड से पलायन के मुद्दे पर केश‌व मौर्य ने कहा कि इसके लिए प्रभावी कार्य योजना बनाकर काम किया जाएगा और ऐसे प्रभावी कदम उठाए जाएंगे कि पलायन पूरी तरह रुके और युवाओं को यहीं काम मिले। ऋण माफी के मुद्दे पर केशव मैर्य ने बैठक के बाद बात करने को कहा।

बैठक शुरू होते ही डिप्टी सीएम ने विधायकों से कहा कि प्रदेश अध्यक्ष के नाते वह आगाह करते हैं कि विधायक ठेकेदारी, दलाली और कमीशनखोरी से एकदम दूर रहें बाकी वह उनके साथ हैं। उन्होंने सभी विधायकों से कहा वे अपने क्षेत्र की टूटी और गड्ढे वाली सड़कों की सूची 15 अप्रैल कर दे दें इसके बाद वह नहीं सुनेंगे। बैठक अभी जारी है। बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह समेत 47 विधायक और छह मंत्री मौजूद हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: UP government adopts Bundelkhand: Deputy CM