फोटो गैलरी

Hindi Newsमुलायम ने कहा अखिलेश का सम्मेलन अवैध, 5 को अपना अधिवेशन बुलाया

मुलायम ने कहा अखिलेश का सम्मेलन अवैध, 5 को अपना अधिवेशन बुलाया

मुलायम सिंह यादव ने रविवार को अपने हस्ताक्षर से पत्र जारी कर कहा कि जनेश्वर मिश्र पार्क में हुआ अधिवेशन अवैध है। उन्होंने प्रो. रामगोपाल यादव को तीसरी बार सपा से छह साल के लिए निकालते हुए 5 जनवरी को...

मुलायम ने कहा अखिलेश का सम्मेलन अवैध, 5 को अपना अधिवेशन बुलाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 01 Jan 2017 10:27 PM
ऐप पर पढ़ें

मुलायम सिंह यादव ने रविवार को अपने हस्ताक्षर से पत्र जारी कर कहा कि जनेश्वर मिश्र पार्क में हुआ अधिवेशन अवैध है। उन्होंने प्रो. रामगोपाल यादव को तीसरी बार सपा से छह साल के लिए निकालते हुए 5 जनवरी को आकस्मिक राष्ट्रीय अधिवेशन जनेश्वर मिश्र पार्क में बुलाया है।

अखिलेश यादव के सम्मेलन के कुछ देर बाद ही मुलायम ने कहा कि लखनऊ में आयोजित पार्टी का तथाकथित राष्ट्रीय अधिवेशन असंवैधानिक है। सपा संसदीय बोर्ड इस अधिवेशन में पारित प्रस्तावों और संपूर्ण कार्यवाही को असंवैधानिक घोषित करते हुए इसकी निंदा करता है।

शेष प्रत्याशियों की घोषणा कर दें

पत्र में कहा गया है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा पूर्व में घोषित 2017 के विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों की सूची का अनुमोदन किया जाता है। साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष को अधिकृत किया जाता है कि वह शेष बची सीटों पर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दें। संसदीय बोर्ड यह भी निर्णय करता है कि प्रदेश की जनता को जनमत का भ्रम नहीं रहे, इसलिए सपा का आकस्मिक राष्ट्रीय अधिवेशन पांच जनवरी को सुबह 11 बजे जनेश्‍वर मिश्र पार्क में आयोजित किया जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें