फोटो गैलरी

Hindi Newsमुरादाबाद में मुस्लिम महिलाओं में दिखा पीएम मोदी का क्रेज

मुरादाबाद में मुस्लिम महिलाओं में दिखा पीएम मोदी का क्रेज

परिवर्तन महारैली में पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण और उनका चेहरा देखने को हर वर्ग टूट पड़ा। मुस्लिम समुदाय की महिलाओं में मोदी का क्रेज दिखा। दूर दराज से आई इन महिलाओं को भले ही जनसभा स्थल तक पहुंचने का...

मुरादाबाद में मुस्लिम महिलाओं में दिखा पीएम मोदी का क्रेज
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 03 Dec 2016 04:35 PM
ऐप पर पढ़ें

परिवर्तन महारैली में पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण और उनका चेहरा देखने को हर वर्ग टूट पड़ा। मुस्लिम समुदाय की महिलाओं में मोदी का क्रेज दिखा। दूर दराज से आई इन महिलाओं को भले ही जनसभा स्थल तक पहुंचने का न मिला लेकिन उनका यहां तक चल कर आना ही सब कुछ बयां कर रहा है। 

शनिवार को मोदी की रैली में दूर दूर से जवान महिलाएं वाहनों से पहुंचे। सुबह से ही लोगों का सभा स्थल पहुंचने का तांता लग गया। जो पहले पहुंच गए उनको जगह मिल गई।

कई मुस्लिम महिलाएं मोदी के भाषण को सुनने पहुंची तो लेकिन सुरक्षा कारणों और सभा स्थल फुल होने की वजह से उनको बाहर ही रुकना पड़ा। मोदी को सामने से न देख पाने का मलाल उनके चेहरों पर साफ नजर आया। 

पीएम मोदी ने भाषण में ये कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में परिवर्तन रैली को संबोधित किया। उन्होंने नोटबंदी के बाद आ रही लोगों को परेशानी पर कहा कि मैं दिन-रात लगा हुआ हूं, आपकी तकलीफ मेरी तकलीफ है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं सभी सरकारों से पूछना चाहता हूं कि क्या कारण है कि मुरादाबाद पीतल की वजह से पूरी दुनिया में जाना जाता है, लेकिन आसपास के गांवों में बिजली क्यों नहीं है। उन्होंने कहा कि यूपी में गरीबों की भलाई करना है इसलिए ही यूपी से सांसद बना। विकास हमारी पहली प्राथमिकता है। प्रदेश में विकास होगा तो रोजगार आएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें