फोटो गैलरी

Hindi Newsइंजेक्शन लगते ही वृद्ध ने तोड़ा दम, परिजनों का हंगामा और सड़क जाम कर प्रदर्शन

इंजेक्शन लगते ही वृद्ध ने तोड़ा दम, परिजनों का हंगामा और सड़क जाम कर प्रदर्शन

अस्पताल में भर्ती वृद्ध की इंजेक्शन लगाते ही मौत हो गई। परिजनों ने गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगा कर जम कर बवाल किया। इमरजेंसी में चिकित्सकों से हाथापाई की और बाद में गुस्साए लोगों ने जिला अस्पताल के...

इंजेक्शन लगते ही वृद्ध ने तोड़ा दम, परिजनों का हंगामा और सड़क जाम कर प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 09 Oct 2016 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

अस्पताल में भर्ती वृद्ध की इंजेक्शन लगाते ही मौत हो गई। परिजनों ने गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगा कर जम कर बवाल किया। इमरजेंसी में चिकित्सकों से हाथापाई की और बाद में गुस्साए लोगों ने जिला अस्पताल के सामने रोड जाम कर दिया। आधे घंटे की जद्दोजहद के बाद नगर कोतवाल व सिटी मजिस्ट्रेट ने किसी तरह से समझा बुझाकर जाम खुलवाया।

नगर कोतवाली के इमरती विसेन के गोंसाईपुरवा निवासी 60 वर्षीय शेषराम रविवार सुबह मार्निंग वॉक के दौरान गिरने से घायल हो गए थे। बताया जाता है कि उनके एक पैर में फैक्चर हो गया था। आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल के हड्डी वार्ड में भर्ती कराया गया। दोपहर में इंजेक्शन लगाने के कुछ ही देर बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। इसके बाद परिजनों ने जम कर हंगामा किया।

इमरजेंसी चिकित्सक डॉ. विशाल श्रीवास्तव से भी परिजनों ने जम कर तू-तू मैं-मैं की। नगर कोतवाली पुलिस ने इमरजेंसी से किसी तरह परिजनों को बाहर निकाला। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने जिला अस्पताल के सामने पहुंच कर स्टेशन रोड पर जाम लगा दिया। आधा घंटा तक रोड जाम रहा। परिजन लापरवाह चिकित्सकों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराए जाने की मांग कर रहे थे। सूचना पर मौके पर पहुंचे नगर मजिस्ट्रेट जगदीश सिंह व नगर कोतवाल बृजेश सिंह ने किसी तरह समझा बुझाकर परिजनों को शांत कराया और जाम हटवाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें