फोटो गैलरी

Hindi Newsभोजपुरी फिल्म की नायिका पर फेंका तेजाब, साथ में सोया युवक भी झुलसा, अस्पताल में भर्ती

भोजपुरी फिल्म की नायिका पर फेंका तेजाब, साथ में सोया युवक भी झुलसा, अस्पताल में भर्ती

शूटिंग के दौरान कमरे में सोई भोजपुरी फिल्म की नायिका पर एक युवक ने तेजाब फेंक दिया। इससे युवती के साथ मौजूद युवक भी झुलस गया। लोगों ने दोनों को सीएचसी पर पहुंचाया। डाक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद...

भोजपुरी फिल्म की नायिका पर फेंका तेजाब, साथ में सोया युवक भी झुलसा, अस्पताल में भर्ती
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 28 Jul 2015 08:21 PM
ऐप पर पढ़ें

शूटिंग के दौरान कमरे में सोई भोजपुरी फिल्म की नायिका पर एक युवक ने तेजाब फेंक दिया। इससे युवती के साथ मौजूद युवक भी झुलस गया। लोगों ने दोनों को सीएचसी पर पहुंचाया। डाक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर फिल्म के डायरेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

नरायणपुर गांव में कुछ दिनों से भोजपुरी फिल्म 'दहेज' की शूटिंग चल रही थी। फिल्म की यूनिट एक कालेज में रह रही थी। दिन में शूटिंग करने के बाद यूनिट के सदस्य खाना खाने के बाद अलग-अलग जगहों पर सो गये। करीब दो दर्जन कलाकारों वाली यूनिट के अधिकांश सदस्य गर्मी व उमस के कारण स्कूल परिसर में सोये हुए थे।

उधर, फिल्म की नायिका, जखनियां (गाजीपुर) थाना क्षेत्र के रेहाती मालीपुर निवासी रुपाली (20) अपने परिचित भोजपुर (बिहार) के बड़हरा थाना क्षेत्र के चातर गांव निवासी विकास कुमार ओझा (19) एक कमरे में सो रहे थे। आरोप है कि इसी बीच रात के डेढ़ बजे फिल्म के डायरेक्टर व सुखपुरा थाना क्षेत्र के मिड्ढा निवासी अजय पुजारी ने रुपाली पर तेजाब फेंक दिया। इस हादसे में रुपाली का चेहरा व विकास का हाथ और शरीर के अन्य हिस्से बुरी तरह से झुलस गये। यूनिट के सदस्यों ने दोनों को सीएचसी पहुंचाया। इस मामले में रुपाली की तहरीर पर पुलिस ने अजय के खिलाफ धारा 326 ए के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें