फोटो गैलरी

Hindi News...तो यूपी के इस जिले से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव

...तो यूपी के इस जिले से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा सपा मुखिया को टिकट के लिए प्रत्याशियों की सूची भेजे जाने के बाद माहौल गर्मा गया है। सपा मुखिया अब 28 दिसंबर से बुंदेलखण्ड के दौरे पर निकलने जा रहे हैं। उनके झांसी की...

...तो यूपी के इस जिले से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 26 Dec 2016 01:59 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा सपा मुखिया को टिकट के लिए प्रत्याशियों की सूची भेजे जाने के बाद माहौल गर्मा गया है। सपा मुखिया अब 28 दिसंबर से बुंदेलखण्ड के दौरे पर निकलने जा रहे हैं। उनके झांसी की बबीना विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की संभावना जताई जा रही है। वह सपा के चुनावी रथ पर सवार होकर बुंदेलखण्ड की यात्रा पर निकलेंगे।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री 28 दिसंबर को महोबा के पनबाड़ी क्षेत्र के ग्राम कनकुआ में सोलर प्लांट का लोकार्पण करेंगे। महोबा दौरे के साथ ही पूरे बुंदेलखण्ड में तैयारियां तेज कर दी गई हैं।

दूसरी ओर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 11 जिलों में मिड डे मील रसोई से खाना बनने की योजना का शिलान्यास किया। इससे 11 लाख बच्चों को फायदा होगा। यह रसोईं वाराणसी, गाजियाबाद, आगरा, इलाहाबाद, कानपुर, इटावा, कन्नौज, अंबेडकरनगर, आजमगढ़, रामपुर और बलिया में स्थपित की जाएगी। यह योजना लखनऊ व मथुरा में पहले से ही चल रही है।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार दोबारा लौट रही है। सरकार बनने पर सभी जिलों में मिड डे मील रसोईं होगी। सभी स्कूलों में नए भवन, नई कुर्सी मेज होंगी। बच्चों को प्रोजेक्टर वीडियो तकनीक से पढ़ाया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें