फोटो गैलरी

Hindi Newsशादी में गए युवक की संदिग्ध हालात में मौत

शादी में गए युवक की संदिग्ध हालात में मौत

शादी समारोह में गए महर गांव निवासी युवक का शव स्यालना गंवाना मोटरमार्ग पर संदिग्ध हालात में मिला है। सूचना मिलने पर स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्होंने हत्या की आशंका जताते हुए हंगामा किया।...

शादी में गए युवक की संदिग्ध हालात में मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 04 Mar 2017 08:32 PM
ऐप पर पढ़ें

शादी समारोह में गए महर गांव निवासी युवक का शव स्यालना गंवाना मोटरमार्ग पर संदिग्ध हालात में मिला है। सूचना मिलने पर स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्होंने हत्या की आशंका जताते हुए हंगामा किया।

एसपी सहित एसडीएम मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को आश्वासन देकर शांत करवाया। जानकारी के अनुसार नगल महरगांव निवासी 36 वर्षीय विनोद सिलवाल अपने रिश्तेदार के घर स्यालना में शादी समारोह में शुक्रवार रात को शामिल होने पहुंचा। रात करीब 11 बजे तक विनोद शादी में मौजूद बताया गया। उसके बाद उसके भाई ने उसे घर चलने को कहा लेकिन वह यह कहकर रुक गया कि वह कुछ देर में घर आ जाएगा। देर रात जब वह घर नहीं पहुंचा तो उसकी खोज में निकले परिजनों को उसका शव स्यालना गंवाना मोटर मार्ग में खाई में मिला। इसकी सूचना पुलिस चौकी गेंवला में दी गई। वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए शव उठाने से मना कर दिया। परिजनों ने हंगामा भी काटा। हंगामे को बढ़ता देखते हुए एसडीएम सौरभ असवाल, एसपी ददनपाल, सीओ देवदत्त चौसाली पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि अगर हत्या हुई होगी तो उसकी सघन जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। उसके बाद ग्रामीण शांत हुए। पुलिस ने शव का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। बताया जा रहा है कि मृतक जिब्या कोटधार में हार्टिकल्चर का कर्मचारी था।

प्रथम दृष्टा मामला पहाड़ी से गिरने का लगता है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी गई है। जांच में जो भी सामने आएगा,उसके बाद ही आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी।

- ददनपाल, एसपी उत्तरकाशी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें