फोटो गैलरी

Hindi Newsरोड शो में राहुल बोले, हमने जिन्हें निकाला बीजेपी ने उनको टिकट दिया

रोड शो में राहुल बोले, हमने जिन्हें निकाला बीजेपी ने उनको टिकट दिया

उत्तराखंड में मतदान से तीन दिन पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रुड़की से हरिद्वार तक 75 किलोमीटर का रोड शो रविवार को शुरू किया। इस रोड शो के दौरान राहुल 10 विधानसभा में जाकर लोगों से वोट...

रोड शो में राहुल बोले, हमने जिन्हें निकाला बीजेपी ने उनको टिकट दिया
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 12 Feb 2017 06:05 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड में मतदान से तीन दिन पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रुड़की से हरिद्वार तक 75 किलोमीटर का रोड शो रविवार को शुरू किया। इस रोड शो के दौरान राहुल 10 विधानसभा में जाकर लोगों से वोट मांगेगे। राहुल ने एक बजे रुड़की के चुडि़याल से रोड शो शुरू किया और शाम करीब 4 बजे हरिद्वार पहुंचेंगे जहां मुख्यमंत्री हरीश रावत उनका स्वागत करेंगे। 

रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने कहा प्रधानमंत्री प्यार से बात नहीं करते हैं और संसद में उन्होंने मनमोहन सिंह को जो कहा वह उचित नहीं है। कांग्रेस के बागियों को भाजपा का टिकट देने पर पर भी साधा निशाना का कहा, कांग्रेस ने जिन्हें निकाल दिया बीजेपी ने उन्हें टिकट दिया। 

राहुल ने कहा कि मैने हरीश रावत को कहा था कि वह भ्रष्ट लोगों पर दवाब बनाए और उनके खिलाफ कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग भी मेरे रोड शो में आए हैं।

इस रोड शो के दौरान राहुल गंगा के भी दर्शन करेंगे। हरिद्वार शहर में रोड शो के बाद राहुल गांधी हर की पौड़ी से भी वोट की अपील करेंगे। रोड शो में शामिल होने के लिए 5 हजार से ज्यादा बाइकर्स और 150 से ज्यादा ढोल का इंतजाम किया गया है।

उत्तराखंड में बोले मोदी, जिसको मौका मिला उसने देवभूमि लूट ली

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें