फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने उत्तराखंड सरकार पर उठाये सवाल

VIDEO: केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने उत्तराखंड सरकार पर उठाये सवाल

केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री हरीश रावत पर तगड़ा हमला बोला। राज्य के विकास को अवरुद्ध करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार राज्य को उसकी...

VIDEO: केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने उत्तराखंड सरकार पर उठाये सवाल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 27 Nov 2016 03:47 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री हरीश रावत पर तगड़ा हमला बोला। राज्य के विकास को अवरुद्ध करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार राज्य को उसकी मांग और उम्मीद से ज्यादा सहायता दे रही है पर राज्य उसका उपयोग तक नहीं कर पा रही। 

उन्होंने कहा कि आपदा राहत कोष में राज्य को पहले केवल 560 करोड़ रूपये ही मिले थे। जबकि वर्तमान केंद्र सरकार ने इस राशि को 1100 करोड़ रूपये किया है। इसी प्रकार राज्य द्वारा राहत मुआवजा के लिये मांगी गई राशि में भी ज्यादा दिया गया है। राज्य के सरकाता केवल मोदी विरोध और नारेबाज़ी ही कर रही है। 

कृषि मंत्री यहां राज्यस्तरीय कृषि सम्मलेन में भागीदारी को आये थे। उन्होंने सेवा भारती की किचन गार्डन योजना के तहत किसानों को सब्ज़ियों के मुफ्त बीज भी बांटे। इस मौके पर सांसद माला राजलष्मी शाह, विधायक गणेश जोशी, उत्तरांचल उत्थान परिषद् के प्रेसिडेंट प्रेम बुडाकोटी आदि भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें