फोटो गैलरी

Hindi Newsएक किलो चरस के साथ दो गिरफ्तार

एक किलो चरस के साथ दो गिरफ्तार

थाना सहसपुर पुलिस ने देहरादून पांवटा रोड पर धर्मावाला के पास चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो युवकों को एक किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया...

एक किलो चरस के साथ दो गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Oct 2016 12:51 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना सहसपुर पुलिस ने देहरादून पांवटा रोड पर धर्मावाला के पास चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो युवकों को एक किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया है।
धर्मावाला पुलिस चौकी इंचार्ज धनराज बिष्ट मय पुलिस बल के धर्मावाला क्षेत्र में देहरादून पांवटा हाइवे पर चेकिंग कर रहे थे। शुक्रवार देर रात चेकिंग के दौरान उन्हें बाइक से दो युवक आते दिखाई दिए, पुलिस ने जब बाइक सवारों को रोकने की कोशिश की तो बाइक मोडकर भागने लगे, पुलिस ने कुछ दूरी तक पीछा कर बाइक सवार दोनों युवकों को पकड़ लिया। तलाशी में आरोपियों के पास से आधा आधा किलो चरस बरामद हुई। आरोपियों ने अपनी पहचान याकूब पुत्र लाल शाह निवासी कुल्हाल व मुक्तियार पुत्र शक्कूर निवासी कुंजा के रूप में बतायी। आरोपियों ने स्वीकारा कि उनके साफ्ट टारगेट छात्र व श्रमिक हैं, जिन्हें फुटकर में चरस बेचकर मोटा मुनाफा कमाते हैं। थानाध्यक्ष मुकेश त्यागी के अनुसार आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें