DA Image
1 जून, 2020|2:11|IST

अगली स्टोरी

नैनीताल जिला कार्यसमिति की बैठक में बोले सांसद भगत सिंह कोश्यारी

नैनीताल जिला कार्यसमिति की बैठक में बोले सांसद भगत सिंह कोश्यारी

नैनीताल से सांसद व पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी ने मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ताओं से पाकिस्तान पर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे को चुनाव से पहले भुनाने को कहा। कार्यकर्ताओं को पूर्व सैनिकों के बीच इस संदेश को ज्यादा से ज्यादा प्रचारित करने के निर्देश दिए गए। बता दें कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्रियों व सांसदों से चुनावी फायदे के लिए सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे बयानबाजी न करने कहा था। हल्द्वानी में मंगलवार को कमलुवागांजा स्थित एक बैंक्वेट हॉल में सांसद भगत सिंह कोश्यारी भाजपा नैनीताल की जिलाकार्यसमिति को संबोधित कर रहे थे। 

टांगखिंचाई के बजाय मिलकर जोर लगाएं

कोश्यारी ने कहा कि आए दिन मीडिया में विधानसभा चुनाव में टिकट के दावेदारों की लिस्ट आ रही है। इससे परेशान होने की जरूरत नहीं है। इस तरह की सूचियों से कार्यकर्ताओं के बीच आपसी मतभेद बढ़ता है। इसलिए इससे बचते हुए संगठन के निर्णय पर कार्यकर्ताओं को भरोसा करना होगा। उन्होंने कहा कि सत्ता की गद्दी तभी मिलेगी जब एक दूसरे की टांग खींचने के बजाए मिलकर जोर लगाया जाए। ऐसे में जब पार्टी सत्ता में आएगी तो इसका फायदा कार्यकर्ताओं को ही मिलेगा। 

उज्जवला योजना का लाभ लोगों तक पहुंचाएं 

सांसद कोश्यारी ने कार्यकर्ताओं से केंद्र सरकार की उज्जवला योजना का लाभ लोगों तक पहुंचाने को कहा। इसके लिए ग्राम स्तर पर सूची तैयार करके लोगों को गैस कनेक्शन दिलाने का काम जोरशोर किया जाए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:koshiyari says redeem surgical strike in between workers