फोटो गैलरी

Hindi Newsपटाखे फोड़ने पर परिवार के तीन लोगों की पिटाई

पटाखे फोड़ने पर परिवार के तीन लोगों की पिटाई

रिस्पनानगर में दिवाली की रात पटाखे फोड़ने को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष ने घर में घुसकर दूसरे परिवार के तीन लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। तीनों का दून अस्पताल में इलाज चल रहा है। नेहरू...

पटाखे फोड़ने पर परिवार के तीन लोगों की पिटाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 02 Nov 2016 07:31 AM
ऐप पर पढ़ें

रिस्पनानगर में दिवाली की रात पटाखे फोड़ने को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष ने घर में घुसकर दूसरे परिवार के तीन लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। तीनों का दून अस्पताल में इलाज चल रहा है।

नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र के रिस्पनानगर में दो समुदाय के लोग आमने-सामने रहते हैं। आरोप है कि दोनों में पिछले कुछ समय से रंजिश चल रही है। दिवाली की रात पटाखे फोड़ने को लेकर दोनों पक्ष फिर आमने सामने आ गए। इस पर दोनों में कहासुनी हो गई। आरोप है कि दूसरे पक्ष के आठ से दस लोग सीधे घर में घुसे और मारपीट पर उतर आये। इसमें एक परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। तीनों को पड़ोसियों ने पुलिस की मदद से दून अस्पताल ले गए। जहां तीनों को इलाज चल रहा है। एसओ विनोद गुसांई ने बताया कि मारपीट की घटना के बाद तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मगर अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि दोनों परिवार में पहले भी झगड़े हुए हैं। रंजिश के चलते ही मारपीट हुई होगी। तहरीर मिलने के बाद ही मामले की जांच की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें