फोटो गैलरी

Hindi Newsस्नान को आए कई लोग हरकी पौड़ी से लापता

स्नान को आए कई लोग हरकी पौड़ी से लापता

कार्तिक पूर्णिमा के स्नान को चलते हरिद्वार में सोमवार को श्रद्धालुओं का सैलाब उमड़ा। अल सुबह से ही हरकी पैड़ी के आसपास के इलाकों में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ हो गई। वहीं इस दौरान छह लोग हरकी पैड़ी...

स्नान को आए कई लोग हरकी पौड़ी से लापता
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 15 Nov 2016 08:40 AM
ऐप पर पढ़ें

कार्तिक पूर्णिमा के स्नान को चलते हरिद्वार में सोमवार को श्रद्धालुओं का सैलाब उमड़ा। अल सुबह से ही हरकी पैड़ी के आसपास के इलाकों में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ हो गई। वहीं इस दौरान छह लोग हरकी पैड़ी क्षेत्र के आसपास से अपनों से ही बिछड़ गए।

स्नान के लिए हरिद्वार आए लोगों में छह लोग लापता हो गए। लापता होने वालों में पांच महिलाएं और एक पुरुष शामिल है। सुबह सात बजे से शाम चार बजे तक छह लोगों के लापता होने की सूचना नगर कोतवाली में दी जा चुकी थी। वहीं कई बिछुड़े लोगों को मिलाया भी जा चुका था।

पुलिस के अनुसार, धनवती देवी पत्नी लालवचन निवासी किच्छा, ऊधमसिंह नगर अपर रोड से लापता हो गई। सुबह चंदाबाई पत्नी रामलाल सादली राजस्थान स्नान के बाद हरकी पैड़ी से लापता हो गई। ममता पत्नी सुबोध निवासी मुजफ्फनगर अपर रोड से लापता हो गई। पन्नी देवी पत्नी बाबूराम बिलासपुर उत्तर प्रदेश सुभाष घाट से लापता हो गई।

चंचला देवी पत्नी प्रमोद गोपालपुर बिहार और सुबोध पुत्र महाबीर जमला विहार दिल्ली अपर रोड मनसा देवी जाने वाले रास्ते से लापता हो गए। परिजनों ने कोतवाली में पहुंचकर पुलिस को लापता होने की सूचना दी। वहीं खोया पाया केंद्र ने कई बिछुड़ों को अपनों से मिलाया भी। कोतवाली के एसएसआई पंकज देवरानी ने बताया कि कई लोगों की गुमशुदगी की सूचना मिली है। लापता लोगों की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें