फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली की कार नैनीताल के पास खाई में गिरी, चार युवकों की मौत

दिल्ली की कार नैनीताल के पास खाई में गिरी, चार युवकों की मौत

नैनीताल से करीब पांच किलोमीटर दूर भवाली रोड स्थित पाइंस के पास मंगलवार रात करीब 12 बजे दिल्ली नंबर की एक कार करीब 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।...

दिल्ली की कार नैनीताल के पास खाई में गिरी, चार युवकों की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 30 Nov 2016 03:26 PM
ऐप पर पढ़ें

नैनीताल से करीब पांच किलोमीटर दूर भवाली रोड स्थित पाइंस के पास मंगलवार रात करीब 12 बजे दिल्ली नंबर की एक कार करीब 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार सभी युवक दिल्ली के बताए जा रहे हैं।

मंगलवार रात करीब 12 बजे नैनीताल से पांच किलोमीटर दूर भवाली रोड स्थित पाइंस के पास डीएल 10 सीएफ-7032 नंबर फोर्ड कंपनी की ईको स्पोर्ट्स कार अचानक 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर तल्लीताल व ज्योलीकोट पुलिस, एसडीआरएफ तथा फायर ब्रिगेड के जवान मौके पर पहुंचे। उन्होंने रात 12:30 बजे से जंगल में खोजबीन शुरू कर दी। पुलिस को बुधवार सुबह करीब सात बजे खाई में चार युवकों के शव मिले।

कार से मिले दस्तावेजों के आधार पर दो युवकों की पहचान अंशु कुमार (24) मुकेश कुमार निवासी उत्तराखंड एन्क्लेव नात्थूपुरा, बुराड़ी दिल्ली तथा राहुल (24) पुत्र तेक सिंह निवासी राजापार्क रानीबाग दिल्ली के रूप में हुई है। जबकि दो अन्य मृतकों के नाम अभिषेक और हैरी बताए गए हैं। पुलिस ने हादसे की जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दी है। एएसपी हरीश चंद्र सती ने बताया कि सभी युवक दिल्ली के रहने वाले हैं। शुरुआत जांच में दो युवकों की शिनाख्त दस्तावेजों के आधार पर हुई है। पुलिस ने उनके परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें