फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO : अलीगढ़ के 4 गांवों में मतदान का बहिष्कार हुआ

VIDEO : अलीगढ़ के 4 गांवों में मतदान का बहिष्कार हुआ

अलीगढ़ देहात में जहां लोगों में मतदान को लेकर उत्साह नजर आ रहा है। वहीं कुछ जगह पर लोग विकास नहीं होने की वजह से मतदान से मुंह मोड़ रहे हैं। इगलास के गांव बौलरा, छर्रा के गांव भगौसा, छौगवां और अतरौली...

VIDEO : अलीगढ़ के 4 गांवों में मतदान का बहिष्कार हुआ
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 11 Feb 2017 11:43 AM
ऐप पर पढ़ें

अलीगढ़ देहात में जहां लोगों में मतदान को लेकर उत्साह नजर आ रहा है। वहीं कुछ जगह पर लोग विकास नहीं होने की वजह से मतदान से मुंह मोड़ रहे हैं। इगलास के गांव बौलरा, छर्रा के गांव भगौसा, छौगवां और अतरौली के गांव मल्हेपुर के लोगों ने चुनाव का बहिष्कार किया है।

अतरौली के गांव मल्हेपुर में पौने साढ़े नौ बजे तक तीन वोट पड़े थे, इसके बाद वहां के लोगों ने बहिष्कार कर दिया। वहीं छर्रा के गांव छौगवां में एक वोट पड़ने के बाद बहिष्कार किया गया। चारों गांव के लोगों का कहना है कि गांवों के विकास की तरफ कभी किसी ने नहीं ध्यान दिया है, इसलिए ग्रामीण मतदान नहीं कर रहे हैं।

बुजुर्ग महिलाओं ने डाला वोट

हाथरस के सासनी में 95 वर्षीय कलावती अपना मतदान करने पहुंचीं। उन्होंने भी महापर्व में हिस्सा लिया। वहीं अलीगढ़ के कई मतदान केंद्रों पर बुजुर्ग महिलाएं मतदान के लिए लाइन में लगी दिखाईं दीं।

युवाओं में दिखा उत्साह

मतदान केंद्रों पर पहली बार मतदान कर रहे युवाओं में काफी उत्साह नजर आ रहा था। अधिकतर युवाओं की राय थी कि वे स्वच्छ छवि वाले प्रत्याशी को मतदान करेंगे। युवाओं ने मतदान केंद्रों पर मतदान के बाद सेल्फी ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें