DA Image
27 अक्तूबर, 2020|3:11|IST

अगली स्टोरी

ओपनियन पोल गलत, बसपा बनाएगी यूपी में सरकार: मायावती

ओपनियन पोल गलत, बसपा बनाएगी यूपी में सरकार: मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि मीडिया भले ही बसपा की ताकत को कम आंक रहा हो मगर यूपी में जीत बसपा की ही होगी। भाजपा मोदी की जनविरोधी नीतियों से फेल हो जाएगी और सपा की नैया आपस की लड़ाई में डूब जाएगी। बसपा अपने दम पर यूपी में सरकार बनाएगी।

बदायूं में दातागंज तिराहा और शाहजहांपुर में बरेली मोड़ मैदान पर चुनावी रैलियों को सम्बोधित करते हुए मायावती ने कहा कि पीएम मोदी और भाजपा के खिलाफ जनता में भारी आक्रोश व्याप्त है। मोदी ने 2014 के चुनाव में काला धन लाकर गरीबों को देने का वादा किया था। किसान का कर्ज माफ करने की बातें भी खूब कहीं थीं मगर करके कुछ नहीं दिखाया। 500 और 1000 नोटबंदी ने जनता की कमर तोड़ दी है।

मोदी अब ये नहीं बता रहे कि नोटबंदी से आखिर क्या लाभ हुआ। खुद को हरिश्चंद्र कहने वाले पीएम ने लोकपाल लागू नहीं होने दिया। पूंजीपतियों को मालदार किया। भाजपा सत्ता में आई तो या तो आरक्षण खत्म कर देगी या निष्प्रभावी बना देगी। जिन राज्यों में भाजपा की सरकार हैं, वहां के हालात बहुत खराब हैं। अपने फायदे के लिए भाजपा पूरे देश में मजहबी माहौल बना रही है। आतंकवाद के नाम पर बेगुनाह अल्पसंख्यकों को परेशान किया जा रहा है । केन्द्र सरकार दिल्ली की कानून व्यवस्था तक नहीं नहीं संभाल पा रही।

जनता को भाजपा के साम, दाम, दंड, भेद की राजनीति से सावधान रहना होगा। सपा पर हमला बोलते हुए मायावती ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की सच्चाई बताने को मुजफ्फरपुर नगर, दादरी और बुलंदशहर कांड ही काफी हैं। थानों में गरीब और कमजोर की सुनवाई नहीं होती।

उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी जातीं। बदायूं कांड को लोग अभी भूले नहीं हैं। सपा ने मीडिया को मैनेज किया है। प्रदेश में हर तरफ अराजकता है और इसके लिए मुलायम सिंह यादव जिम्मेदार हैं। दो खेमों में बंटी सपा को वोट दिया तो बेकार जाएगा। सांप्रदायिक ताकतों को यूपी में बसपा ही रोकेगी।

जेल भेजे जाएंगे सपा-भाजपा के अपराधी

मायावती ने कहा कि हमारी सरकार बनी तो सपा-भाजपा के अपराधी सलाखों के पीछे नजर आएंगे। जबरन अपराधी बनाए लोगों को रिहा कराएंगे। प्रदेश के गन्ना किसानों के बकाया भुगतान करेंगे। भरपूर बिजली पानी देंगे। रोजगार भत्ता देंगे। बेरोजगा युवाओं को लैपटॉप नहीं, आर्थिक लाभ देंगे। गरीबों के पट्टे कब्जा मुक्त करेंगे और माफियाओं को जेल भेजेंगे। भ्रष्टाचार खत्म करने को कड़े कदम उठाएंगे। सपा सरकार के भ्रष्टाचार की जांच कराई जाएगी। कांग्रेस का हाल बुरा है। गलत नीतियों के कारण कांग्रेस केन्द्र व प्रदेश से बाहर हुई है।

ओपनियन पोल गलत, बसपा बनाएगी यूपी में सरकार: मायावती
ओपनियन पोल गलत, बसपा बनाएगी यूपी में सरकार: मायावती

कानून का राज चाहिए तो बसपा को वोट दें

मायावती ने कहा कि सपा ने अपराधी राज को बढ़ावा दिया है। सपा के समय में थानों में न्याय नहीं मिलता है। जनता को कानून का राज बसपा ही दे सकती है। विकास, भाईचारा और खुशहाली के लिए चुनाव में बसपा का साथ दें। बसपा सर्वजन हिताय और सर्वजन सुखाय के आधार पर काम करेगी। सबके चेहरों पर खुशी लाएगी। अल्पसंख्यकों को सुरक्षा और विकास की गारंटी देगी।

ये भी पढ़ें: अखिलेश का मायावती पर निशाना, कहा- बुआ ने बीजेपी से कई बार समझौता किया
ये भी पढ़ें: यूपी: 5 बार चुनाव जीत चुके हैं कई विधायक, डबल हैट्रिक लगाने के इरादे से हैं मैदान में

ओपनियन पोल गलत, बसपा बनाएगी यूपी में सरकार: मायावती
  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:up Opinion Poll will fake, said mayawati