DA Image
8 मार्च, 2021|2:56|IST

अगली स्टोरी

पीएम मोदी बोले, सभी बाहुबलियों को एक दिन में ठीक कर देंगे

पीएम मोदी बोले, सभी बाहुबलियों को एक दिन में ठीक कर देंगे

पीएम नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में रोड शो के बाद जौनपुर में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा भी विरोधियों के लिए राजनीति का हिस्सा बन गई है। उन्होंने कहा कि हमनें वन रैंक वन पेंशन को लागू करने का वादा किया था, उसे हमनें पूरा किया। पीएम ने कहा कि हमारे देश में अच्छा काम करने पर लोग गायत्री मंत्र बोलते हैं लेकिन सपा-कांग्रेस गायत्री प्रजापति मंत्र बोलते हैं।

नोटबंदी पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पांच सौ और हजार के नोट बंद करने से बुआजी, उनके भतीजे और यार को तकलीफ हुई है। कानून व्यवस्था को पीएम मोदी ने कहा कि सभी बाहुबलियों को एक दिन ठीक कर देंगे। बाहुबलियों के लिए यूपी की जेल महल की तरह है।

ये भी पढ़ें: मोदी के रोड शो पर मायावती का निशाना, कहा- बाहर से बुलाई गई भीड़

उन्होंने कहा कि मैं सपा से पूछना चाहता हूं कि उनका काम बोलता है या कारनामें बोलते हैं। मैं कहना चाहता हूं कि 11 मार्च को आने वाले नतीजे में सपा, बसपा और कांग्रेस साफ हो जाएगी और बीजेपी चुनाव जीतेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हमारी सरकार आने के बाद पहली कैबिनेट मीटिंग में कर्ज माफ किया जाएगा। हमारी सरकार जो कहती है, उसे पूरा करती है।

पीएम मोदी ने कहा कि जब हमारी सरकार बनी थी तो हमने वादा किया कि गांवाें में बिजली दी जाएगी। हमनें कम समय में 90 फीसदी से ज्यादा गांवों को बिजली दे दी। वहीं, गांव में गैस चूल्हे पर बोलते हुए मोदी ने कहा कि हमनें कहा था कि पांच करोड़ गरीब घरों में गैस सिलेंडर देंगे। अभी तक एक साल के अंदर ही लगभग दो करोड़ गैस सिलेंडर गरीब लोगों के घरों में पहुंच गया है।

पीएम ने आगे कहा कि भाईचारे से सभी को सााथ  लेकर विकास करने का काम बीजेपी करती है। मुझे लोगों का सहयोग की जरूरत है। उन्होंने कहा कि भारत सरकार 24 घंटे बिजली देने के लिए पैसे दे रही है लेकिन सपा को बिजली सिर्फ सैफई में बिजली चाहिए और जौनपुर में नहीं चाहिए।

वाराणसी में किया साढ़े तीन घंटे तक रोड शो

पीएम नरेंद्र मोदी ने आज वाराणसी में रोड शो किया जो तकरीबन साढ़े तीन घंटे तक चला। इस रोड शो दौरान मोदी खुली गाड़ी में वाराणसी की सडकों पर जनता का अभिवादन करते रहे। मोदी ने बाबा विश्ववनाथ और काल भैरव की पूजा अर्चना की और इसके बाद वह जौनपुर में चुनावी सभा के लिए रवाना हो गए।

ये भी पढ़ें: वाराणसी में अखिलेश-राहुल के रोड शो में उमड़ी भीड़, डिंपल भी मौजूद

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:pm modi addresses rally in jaunpur of uttar pradesh