फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी के रोड शो पर मायावती का निशाना, कहा- बाहर से बुलाई गई भीड़

मोदी के रोड शो पर मायावती का निशाना, कहा- बाहर से बुलाई गई भीड़

बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को वाराणसी में हुए पीएम मोदी के रोड शो पर निशाना साधा। उन्होंने वाराणसी के रोहनिया में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि रोड शो में बाहर से भीड़ बुलाई गई थी। यह भीड़ वोट...

मोदी के रोड शो पर मायावती का निशाना, कहा- बाहर से बुलाई गई भीड़
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 04 Mar 2017 06:06 PM
ऐप पर पढ़ें

बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को वाराणसी में हुए पीएम मोदी के रोड शो पर निशाना साधा। उन्होंने वाराणसी के रोहनिया में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि रोड शो में बाहर से भीड़ बुलाई गई थी। यह भीड़ वोट नहीं देगी। यह भीड़ ज्यादातर उन जिलों से बुलाई गई, जहां चुनाव हो चुके हैं। 

मायावती ने आगे कहा कि रोड शो से केवल माहौल बनाया गया है। लेकिन वोट स्थानीय लोग देते हैं, जो हमारी रैली में मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि सपा-बीजेपी के जो लोग सड़कें नापने की कोशिश कर रहे हैं, वह इनकी दयनीय स्थिति को दिखाता है।

साढ़े तीन घंटे तक चला मोदी का रोड शो

इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में रोड शो किया। बीएचयू गेट से शुरू हुआ यह रोड शो काल भैरव मंदिर तक चला। इस रोड शो दौरान मोदी खुली गाड़ी में वाराणसी की सडकों पर जनता का अभिवादन स्वीकार करते रहे। मोदी ने बाबा विश्ववनाथ और काल भैरव की पूजा अर्चना की और इसके बाद वह जौनपुर में चुनावी सभा के लिए रवाना हो गए। 

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी बोले, सभी बाहुबलियों को एक दिन में ठीक कर देंगे

आठ मार्च को होगा वाराणसी में चुनाव

यूपी चुनाव का छठा चरण आज प्रदेश के सात जिलों की 49 सीटों पर हो रहा है। इसके बाद अंतिम चरण आठ मार्च को होगा। इस चरण में ही वाराणसी में भी मतदान होना है। इसी के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर राहुल गांधी, अखिलेश यादव, बीएसपी प्रमुख मायावती आदि कद्दावर नेता वाराणसी में चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: वाराणसी में अखिलेश-राहुल के रोड शो में उमड़ी भीड़, डिंपल भी मौजूद

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें