फोटो गैलरी

Hindi Newsसुब्रमण्‍यन स्‍वामी ने की मायावती की जीत की भविष्यवाणी, बाद में सुधारी गलती

सुब्रमण्‍यन स्‍वामी ने की मायावती की जीत की भविष्यवाणी, बाद में सुधारी गलती

भारतीय जनता पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्‍यन स्‍वामी ने बुधवार को ट्विटर अकाउंट से एक ऐसा ट्वीट कर दिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उन्होंने लिखा कि जैसे यूएस में ट्रंप को...

सुब्रमण्‍यन स्‍वामी ने की मायावती की जीत की भविष्यवाणी, बाद में सुधारी गलती
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 16 Feb 2017 12:50 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्‍यन स्‍वामी ने बुधवार को ट्विटर अकाउंट से एक ऐसा ट्वीट कर दिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उन्होंने लिखा कि जैसे यूएस में ट्रंप को जीत मिली थी, वैसे ही मायावती को यूपी में जीत मिलेगी। हालांकि, स्वामी ने बाद में इस ट्वीट को यह कहते हुए डिलीट कर दिया कि वे मायावती की जगह नमो (नरेंद्र मोदी) लिखना चाह रहे थे। 

स्वामी ने बाद में अपनी इस गलती के लिए खेद भी प्रकट किया। उन्होंने लिखा, उत्तर प्रदेश चुनावों को लेकर किए गए मेरे ट्वीट में मैं नमो लिखना चाह रहा था लेकिन गलती से मायावती लिख गया। गलती के लिए खेद है। 

यूपी चुनाव में मायावती की जीत की भविष्यवाणी वाला बीजेपी नेता सुब्रमण्‍यन स्‍वामी का यह ट्वीट कुछ ही मिनटों में ट्विटर पर वायरल हो गया। कई ट्विटर यूजर्स स्वामी के इस ट्वीट से काफी हैरान भी दिखे।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'स्वामी जी यदि आप बीजेपी का समर्थन नहीं करते हैं तो पार्टी में बने रहने का कोई फायदा नहीं है। आपको पार्टी की सदस्यता और राज्यसभा सीट से इस्तीफा दे देना चाहिए।'

यूपी में दो चरणों के हो चुके हैं मतदान

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब तक दो चरण का मतदान हो चुका है। 11 फरवरी को हुए पहले चरण के मतदान में 64 फीसदी वोटिंग दर्ज की गई थी तो वहीं, बुधवार को हुए दूसरे चरण में 65.5 फीसदी वोटिंग दर्ज की गई। यूपी विधानसभा चुनाव कुल सात चरणों में कराया जाना है। वहीं, यूपी समेत पांचों राज्यों के रिजल्ट 11 मार्च को आएगा। 

यूपी विधानसभा चुनाव से जुड़ी हर अपडेट बस एक क्लिक पर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें