फोटो गैलरी

Hindi Newsहम सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का पालन कर रहे हैं : योगी

हम सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का पालन कर रहे हैं : योगी

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अवैध बूचड़खानों पर सख्ती का संकेत देते हुए सोमवार को कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का पालन कर रहे हैं। 17 फरवरी 2017 को सुप्रीम कोर्ट ने अवैध बूचड़खानों पर...

हम सुप्रीम कोर्ट के आदेशों  का पालन कर रहे हैं : योगी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 28 Mar 2017 01:52 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अवैध बूचड़खानों पर सख्ती का संकेत देते हुए सोमवार को कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का पालन कर रहे हैं। 17 फरवरी 2017 को सुप्रीम कोर्ट ने अवैध बूचड़खानों पर दिशा-निर्देश दिए हैं। 

योगी बोले, एनजीटी 12 मई 2015 को इस बारे में आदेश दे चुका है। क्या कानून का पालन नहीं होना चाहिए? हमने कोई नया कानून नहीं बनाया है। जो कानून अस्तित्व में है सिर्फ उसका पालन कर रहे हैं। हम किसी के खिलाफ नहीं हैं। किसी के पक्ष में भी नहीं हैं। सरकार कानून का पालन करवा कर रहेगी।

सीएम सोमवार को जब ‘हिन्दुस्तान’ से एक्सक्लूसिव बात कर रहे थे तब दिन के करीब 1:30 बजे थे। इससे पहले वे अपने तमाम काम निपटा चुके थे। इसी दौरान गोमती रिवर फ्रंट का निरीक्षण कर वहीं अफसरों के साथ बैठक की। हिदायत दी। कहा-वे सुबह 5 बजे से काम में जुट जाते हैं।

उनसे ‘हिन्दुस्तान’ ने पूछा कि आपकी सख्त कार्यशैली पर कुछ लोग सवाल उठा रहे हैं? कुछ लोग भयभीत भी हैं? मुख्यमंत्री योगी का जवाब था ‘किसी को डरने की जरूरत नहीं है, तो किसी को छूट भी नहीं है। संविधान और कानून का पालन करने वाले को क्यों डरना।’

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें