फोटो गैलरी

Hindi Newsकेवी की अगली भर्ती परीक्षा भी रद्द होगी!

केवी की अगली भर्ती परीक्षा भी रद्द होगी!

केंद्रीय विद्यालय संगठन (केवीएस) ने मंगलवार को फैसला लिया कि अब वह एआईएमए के जरिए अपनी किसी परीक्षा का आयोजन नहीं करवाएगी। केवीएस के इस फैसले से अक्तूबर में होने वाली उनकी अगली परीक्षा पर संकट के...

केवी की अगली भर्ती परीक्षा भी रद्द होगी!
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 13 Oct 2015 11:39 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय विद्यालय संगठन (केवीएस) ने मंगलवार को फैसला लिया कि अब वह एआईएमए के जरिए अपनी किसी परीक्षा का आयोजन नहीं करवाएगी। केवीएस के इस फैसले से अक्तूबर में होने वाली उनकी अगली परीक्षा पर संकट के बादल छा गए हैं। संगठन सितंबर-अक्तूबर में आयोजित परीक्षाओं के पर्चे आऊट होने के बाद इस परीक्षा को रद्द कर सकता है।

केवीएस के आयुक्त संतोष कुमार मल्ल ने बताया कि ऑल इंडिया मैनेजमेंट एसोसिएशन (एआईएमए) ही संगठन की सभी परीक्षाएं आयोजित करवाती है। एआईएमए ने सितंबर में लाइब्रेरियन, अक्तूबर में प्राथमिक शिक्षक, प्राथमिक शिक्षक (संगीत) और क्लर्क भर्ती परीक्षा आयोजित की थीं, लेकिन तीनों के ही पर्चे आउट हो गए। इसके चलते हमें इन परीक्षाओं को रद्द करना पड़ा।

हमने निर्णय लिया है कि भविष्य में होने वाली कोई भी परीक्षा एआईएमए से नहीं करवाई जाएगी। उन्होंने कहा, रद्द हुई परीक्षाएं नए सिरे से आयोजित होंगी। वहीं जिन परीक्षाओं में किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं हुई, उनका परिणाम घोषित किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें