DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस ने मोदी पर हमला बोला

ललित मोदी मदद प्रकरण पर सोमवार को कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि पीएम पूर्व आईपीएल अध्यक्ष को बचाने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं पार्टी ने मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी की मदद करने पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की।

पीएम सुषमा को बर्खास्त करें: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले स्थित एक गांव में पत्रकारों से बातचीत करते हुए राहुल गांधी बोले, पीएम मोदी कालाधन वापस लाने की बात कहते हैं। बावजूद इसके मनी लॉन्ड्रिंग मामले के आरोपी ललित मोदी को बचाने के प्रयास किए जा रहे हैं। इस बीच मुद्दा यह नहीं है कि उन्हें मदद करने वाली सुषमा स्वराज इस्तीफा दें, बल्कि पीएम को खुद उन्हें बर्खास्त कर देना चाहिए। लेकिन सरकार के मुखिया तो खुद उन्हें बचा रहे हैं।

बहन की शादी के लिए वीजा: कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा-पूरी सरकार ललित मोदी के बचाव में आ गई है। सुषमा द्वारा मानवीय आधार पर ललित मोदी की मदद करने की बात कही जा रही है जबकि उन्हें सेशेल्स के राष्ट्रपति से मिलने और बहन की शादी में शामिल होने के लिए बाहर जाना था। इसके बाद उन्हें पत्नी के इलाज के लिए पुर्तगाल जाना था। ये बातें अमेरिकी सांसद द्वारा की गई ई-मेल से साफ हुआ है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस ने मोदी पर हमला बोला