DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खतरनाक दोहरा खेल खेल रहे मोदी: सोनिया

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मंगलवार को कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र पर सीधा हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीएम एक तरफ खुद को सुशासन के पैरोकार के तौर पर पेश कर रहे हैं। दूसरी तरफ, अपने सहयोगियों को साप्रंदायिक ध्रुवीकरण के लिए भय का माहौल बनाने की इजाजत देकर खतरनाक दोहरा खेल खेल रहे हैं।

लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार बुलाई गई इस बैठक में सोनिया ने बेहद तीखे लहजे में अपना भाषण दिया। प्रधानमंत्री के विदेशों में घरेलू राजनीति का जिक्र करने पर भी कांग्रेस अध्यक्ष काफी खफा नजर आईं। सोनिया ने कहा कि प्रधानमंत्री ने राजनयिक परंपराओं को तोड़ते हुए विदेशों में जाकर घरेलू और स्तरहीन राजनीति का प्रदर्शन किया है।

सोनिया बोलीं, अपने भाषणों में नरेंद्र मोदी बढ़ चढ़कर दावे कर रहे हैं। इससे उनकी बातों का महत्व कम होता जा रहा है। चुनाव के दौरान कि गए वादों से पलट गए हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का नाम लिए बगैर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि एक महत्वपूर्ण साथी ने इन वादों को महज ‘चुनावी जुमला’ करार दिया है। सोनिया के अलावा बैठक में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी सरकार को कटघरे में खड़ा किया।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:खतरनाक दोहरा खेल खेल रहे मोदी: सोनिया