फोटो गैलरी

Hindi Newsउत्तमनगर में परिवार के 3 लोगों की निर्मम हत्या

उत्तमनगर में परिवार के 3 लोगों की निर्मम हत्या

पश्चिमी दिल्ली के उत्तमनगर इलाके में सोमवार रात एक घर से एक महिला और दो बच्चों के शव मिले। पुलिस प्राथमिक तौर पर इसे हत्या मान रही है। पुलिस के अनुसार, तीनों के शरीर पर किसी धारदार हथियार से वार किए...

उत्तमनगर में परिवार के 3 लोगों की निर्मम हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 02 Jun 2015 12:54 AM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिमी दिल्ली के उत्तमनगर इलाके में सोमवार रात एक घर से एक महिला और दो बच्चों के शव मिले। पुलिस प्राथमिक तौर पर इसे हत्या मान रही है। पुलिस के अनुसार, तीनों के शरीर पर किसी धारदार हथियार से वार किए गए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

पश्चिमी जिले के डीसीपी पुष्पेंद्र कुमार ने बताया कि उत्तमनगर थाने में रात 8.22 बजे किसी ने पीसीआर कॉल कर हत्या के बारे में जानकारी दी। बताया गया कि रामा पार्क के जे ब्लॉक में एक ही घर में तीन लोगों की लाश मिली है।

पश्चिमी जिले की एडिशनल डीसीपी मोनिका भारद्वाज और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जिस महिला की हत्या हुई है उसका नाम दीपा (34) है। जानकारी के अनुसार, घर में बेटी 9 वर्षीय वैष्णवी और 6 वर्षीय बेटे गट्टू की भी लाश मिली है।

दीपा के पति अमित एक्साइज विभाग में काम करते हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, मां की गला दबाकर हत्या की गई जबकि बच्चों की गला रेतकर हत्या हुई है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक घटना के पीछे कोई पारिवारिक झगड़ा हो सकता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि देर रात तक पुलिस को हत्या की कोई ठोस वजह नहीं मिल सकी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें