फोटो गैलरी

Hindi Newsदेश छोड़ने का कोई इरादा नहीं: आमिर

देश छोड़ने का कोई इरादा नहीं: आमिर

असहिष्णुता पर अपने बयान को लेकर घिरे बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने बुधवार को आलोचनाओं का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वह अपने बयान पर कायम हैं, पर उनका या उनकी पत्नी का देश छोड़ने का कोई इरादा नहीं...

देश छोड़ने का कोई इरादा नहीं: आमिर
एजेंसीWed, 25 Nov 2015 11:47 PM
ऐप पर पढ़ें

असहिष्णुता पर अपने बयान को लेकर घिरे बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने बुधवार को आलोचनाओं का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वह अपने बयान पर कायम हैं, पर उनका या उनकी पत्नी का देश छोड़ने का कोई इरादा नहीं है।

आमिर ने एक बयान जारी कर कहा कि उन्हें भारतीय होने पर गर्व है। उन्होंने स्पष्ट किया कि हमने न तो देश छोड़ा है और न ही भविष्य में ऐसा करेंगे। आमिर ने कहा, जो मेरा विरोध कर रहे हैं उन्होंने या तो मेरा साक्षात्कार देखा नहीं या मेरी बातों को जानबूझकर तोड़ मरोड़ रहे हैं।

अभिनेता ने कहा कि भारत मेरा देश है, मैं इसे प्यार करता हूं, मैं यहां जन्म लेकर खुद को भाग्यशाली मानता हूं और मैं यहीं रह रहा हूं। मैंने सिर्फ अपने दिल की बात कही। जो लोग इस वक्त मुझे अपशब्द कह रहे हैं, उनसे मैं सिर्फ यही कहना चाहूंगा कि मुझे बड़ा दुख है कि वो मेरा कहा सच साबित कर रहे हैं।

आमिर खान के करीबी सूत्रों ने उन मीडिया रिपोर्टों का खंडन किया है, जिसमें कहा गया है कि किरण को कुछ दिनों के लिए मुंबई छोड़ देने को कहा गया है। सूत्रों का कहना है कि किरण मुंबई में हैं और फिलहाल उनका शहर छोड़ने का कोई इरादा नहीं है।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें