फोटो गैलरी

Hindi Newsपत्नी की हत्या में सीजेएम गिरफ्तार

पत्नी की हत्या में सीजेएम गिरफ्तार

सीबीआई ने बुधवार रात कैथल के सिविल जज रवनीत गर्ग को पत्नी गीतांजलि की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को सीबीआई अदालत पंचकूला में पेश किया गया, जहां उन्हें पांच दिन की पुलिस रिमांड में...

पत्नी की हत्या में सीजेएम गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 09 Sep 2016 01:13 AM
ऐप पर पढ़ें

सीबीआई ने बुधवार रात कैथल के सिविल जज रवनीत गर्ग को पत्नी गीतांजलि की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को सीबीआई अदालत पंचकूला में पेश किया गया, जहां उन्हें पांच दिन की पुलिस रिमांड में भेजा गया।

17 जुलाई 2013 को गुड़गांव में मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के पद पर तैनात रवनीत गर्ग की पत्नी गीताजंलि का शव सिविल लाइंस स्थित पुलिस लाइन पार्क में मिला था। गीतांजलि की मौत गोली लगने से हुई थी। मौके से गर्ग का लाइसेंसी रिवाल्वर भी बरामद हुआ था।

तत्कालीन पुलिस कमिश्नर आलोक मित्तल ने एसआईटी का गठन किया था। गीतांजलि के परिजनों के  बढ़ते दबाव के बीच मित्तल ने जांच सीबीआई को देने के लिए प्रदेश सरकार को पत्र लिखा। सरकार की सिफारिश पर सीबीआई ने नए सिरे  से केस की जांच शुरू की। मामले में रवनीत गर्ग का लाई डिटेक्टर और ब्रेन मैपिंग कराई गई। रवनीत गर्ग ने नार्को कराने से मना कर दिया। यही गर्ग की गिरफ्तारी की सबसे बड़ी वजह बताई जा रही है। सीबीआई ने इस मामले में कोई भी सुबूत देने वाले को 5 लाख के इनाम की घोषणा की थी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें