4 video right of jnu slogans - जेएनयू में नारेबाजी के 4 वीडियो सही DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जेएनयू में नारेबाजी के 4 वीडियो सही

जेएनयू में हुई कथित देश विरोधी नारेबाजी के चार वीडियो जांच में सही पाए गए हैं। यह खुलासा गांधीनगर स्थित सीएफएसएल से मिली रिपोर्ट में हुआ है। सूत्रों ने बताया कि हाल ही में स्पेशल सेल को मिली इस रिपोर्ट में बताया गया है कि इन वीडियो फुटेज से किसी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं की गई है।

स्पेशल सेल ने जेएनयू प्रकरण की छानबीन के दौरान कैंपस का दौरा किया था। वहां पता चला कि कई लोगों ने इस घटनाक्रम का वीडियो अपने मोबाइल से बनाया था। पुलिस ने ऐसे कुछ लोगों को चिन्हित किया और उनसे वीडियो फुटेज जब्त की। इनमें से चार वीडियो स्पेशल सेल ने गुजरात के गांधीनगर स्थित सीएफएसएल में जांच के लिए बीते मार्च में भेजे थे। वहीं, एक न्यूज चैनल से ली गई फुटेज को दिल्ली स्थित सीएफएसएल में भेजा गया था।

लगभग दो माह बाद स्पेशल सेल को गांधीनगर से रिपोर्ट मिल गई है। इससे साफ होता है कि जेएनयू में देश विरोधी नारे लगे थे। हालांकि न्यूज चैनल द्वारा दिए गए वीडियो फुटेज की जांच रिपोर्ट अभी नहीं आई है। सूत्रों ने बताया कि इस रिपोर्ट के आने से एक तरफ जहां आरोपियों पर शिकंजा कसेगा, वहीं यह रिपोर्ट अदालत के समक्ष एक अहम सबूत के तौर पर पेश की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:4 video right of jnu slogans