फोटो गैलरी

Hindi News'ढाई किलो प्रेम' के लिए वजन बढ़ाने से अंजलि का इनकार

'ढाई किलो प्रेम' के लिए वजन बढ़ाने से अंजलि का इनकार

अभिनेत्री अंजलि आनंद को आगामी टेलीविजन धारावाहिक 'ढाई किलो प्रेम' में मुख्य भूमिका में देखा जाएगा। उन्होंने इस शो के लिए अपना वजन बढ़ाने से इनकार कर दिया है।  इस समय अंजलि का वजन...

'ढाई किलो प्रेम' के लिए वजन बढ़ाने से अंजलि का इनकार
एजेंसीWed, 29 Mar 2017 09:37 AM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेत्री अंजलि आनंद को आगामी टेलीविजन धारावाहिक 'ढाई किलो प्रेम' में मुख्य भूमिका में देखा जाएगा। उन्होंने इस शो के लिए अपना वजन बढ़ाने से इनकार कर दिया है। 

इस समय अंजलि का वजन 108 किलो है और इसलिए, उन्होंने और वजन बढ़ाने से मना कर दिया है। 

टेलीविजन चैनल 'स्टार प्लस' पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक से अंजलि छोटे पर्दे पर करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। उन्हें शो के निमार्ताओं ने और वजन बढ़ाने के लिए कहा था, जिसके लिए वह राजी नहीं हुईं। 

अंजलि ने एक बयान में कहा, “मैं अपने जीवन में सक्रिय रही हूं। जो ट्रैक और साइकिलिंग से प्यार करता हो, वो इतना वजन बढ़ाए। यह ठीक नहीं है। मैंने इस किरदार के लिए वजन बढ़ाया और अभी में 108 किलो की हूं। ऐसे में और वजन बढ़ाना मेरे लिए स्थिति मुश्किल कर सकता है।”

अगले माह तीन अप्रैल से 'स्टार प्लस' पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'ढाई किलो प्रेम' की कहानी दीपिका और पीयूष के जीवन पर आधारित है। इसमें दीपिका का किरदार अंजलि और पीयूष का किरदार मेहरजान माजदा निभा रहे हैं। 

इस शो में अपने किरदार के लिए मेहरजान ने भी 16 किलो वजन बढ़ाया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें