अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुपौल में भारी मात्रा में नशीली दवाइयां बरामद, पांच गिरफ्तार

वीरपुर के अशोका मेडिकल हाल में एसएसबी, स्वास्थ्य विभाग और पुलिस ने संयुक्त छापामारी कर भारी मात्रा में नशीली दवाइयां बरामद की हैं।

दवा दुकान भवन में ही चल रहे भारत लॉज के एक कमरे से 9 एमएम पिस्तौल की 9 गोलियां भी मिली। मामले में दो नेपाली युवकों सहित पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की देर शाम एसएसबी ने सात आना चेकपोस्ट पर दो नेपाली युवकों को नशे की हालत में पकड़ा। उनसे पूछताछ के बाद एसएसबी, पुलिस और ड्रग विभाग की टीम ने वीरपुर थाना के सामने अशोका मेडिकल हाल में शुक्रवार की आधी रात को छापा मारा।

शनिवार अहले सुबह लगभग 3 बजे तक चली छापामारी में दवा दुकान से 35 बोतल कोरेक्स कफ सिरफ और भारी मात्रा में नशीले इंजेक्शन बरामद हुए।

छापामारी के दौरान उसी भवन में चल रहे भारत लॉज की भी तलाशी ली गयी तो विभिन्न कमरों से कोरेक्स की 200 से अधिक खाली बोतलें मिली।

एक कमरे से 9 एमएम पिस्तौल की 9 गोलियां बरामद हुईं। पुलिस ने दोनों नेपाली युवकों के साथ-साथ मेडिकल हॉल के मालिक अशोक साह, केतन साह और विनोद साह को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल गिरफ्तार सभी लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Supaul: orex and drugs seized, five arrested in Virpur