फोटो गैलरी

Hindi Newsसुपौल में भोज में दूषित खाना खाने से 6 दर्जन बीमार

सुपौल में भोज में दूषित खाना खाने से 6 दर्जन बीमार

वीरपुर अनुमंडल के बसंतपुर प्रखंड के सीतापुर वार्ड 10 में रविवार की रात भोज में दूषित खाना खाने से लगभग छह दर्जन से अधिक लोग बीमार हो गए। देर रात ही सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज...

सुपौल में भोज में दूषित खाना खाने से 6 दर्जन बीमार
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 01 May 2017 11:36 AM
ऐप पर पढ़ें

वीरपुर अनुमंडल के बसंतपुर प्रखंड के सीतापुर वार्ड 10 में रविवार की रात भोज में दूषित खाना खाने से लगभग छह दर्जन से अधिक लोग बीमार हो गए। देर रात ही सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है ।

बीमार होने वालों में बच्चों और महिलाओं की संख्या अधिक है। रेफरल अस्पताल में मिले पीड़ित बच्चों के परिजन पहाड़ी पासवान और लक्ष्मी देवी आदि ने बताया कि वार्ड के एक घर में लड़की की शादी थी। बारात दरवाजे पर आ चुकी थी। खाना खिलाया जा रहा था। कुछ देर बाद पहले खाना खा चुके लोगों को उल्टी और दस्त की शिकायत होने लगी। धीरे धीरे ऐसे लोगों की संख्या बढ़ने लगी तो वहां अफरा-तफरी मच गई। आनन फानन में सभी को रेफरल अस्पताल लाया गया।

कई बीमार लोगों को प्राथमिक इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। फिलहाल 40 बीमार अस्पताल में भर्ती हैं । रेफरल अस्पताल के डॉक्टर वीरेंद्र कुमार ने बताया कि सभी बीमार खतरे से बाहर हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें