फोटो गैलरी

Hindi Newsशराब की दुकान के विरोध में सड़क पर उतरी महिलाएं

शराब की दुकान के विरोध में सड़क पर उतरी महिलाएं

बाजार से शराब का ठेका बुगाड़ी रोड पर शिफ्ट किए जाने के विरोध में क्षेत्र की महिलाएं एकजुट हो गई हैं। महिलाओं ने मंगलवार को ठेका खोलने का विरोध करते हुए धरना-प्रदर्शन किया। स्थानीय लोगों का कहना है कि...

शराब की दुकान के विरोध में सड़क पर उतरी महिलाएं
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 09 May 2017 12:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बाजार से शराब का ठेका बुगाड़ी रोड पर शिफ्ट किए जाने के विरोध में क्षेत्र की महिलाएं एकजुट हो गई हैं। महिलाओं ने मंगलवार को ठेका खोलने का विरोध करते हुए धरना-प्रदर्शन किया।

स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रशासन श्रीनगर बाजार की शराब की दुकान को बुगाड़ी रोड पर खोलने जा रही है। इससे क्षेत्र के लोगों में रोष है। श्रीनगर के कोठार, रेवड़ी, खोला, देवलगढ़ आदि गांवों की महिलाओं ने मंगलवार को शराब का ठेका खोलने को लेकर धरना दिया। महिलाओं ने आबकारी विभाग और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की। कहा कि किसी भी हालत में बुगाड़ी रोड पर शराब की दुकान नहीं खुलने दी जाएगी। उन्होंने आंदोलन तेज करने की भी चेतावनी दी। बता दें कि उत्तराखंड में जगह-जगह शराब ठेकों का विरोध हो रहा है। पिछले दिनों रुद्रप्रयाग जिले के चोपता में महिलाओं ने शराब की पेटियां शराब पर फेंक दी थीं। इसी तरह चमोली, पौड़ी, टिहरी, उत्तरकाशी में भी शराब के खिलाफ महिलाएं आंदोलन कर रही हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें