DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीन घरों में आग लगने से लाखों रुपये का सामान जला

सोनभद्र में मांची थाना क्षेत्र के मड़पा गांव में शुक्रवार की दोपहर दो घरों में आग लगने से लगभग डेढ़ लाख रुपये का सामान जल गया। ग्रामीणों ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

मांची थाना क्षेत्र के मड़पा गांव के प्रधान अमृत लाल ने बताया कि मड़पा गांव निवासी श्यामरथी पुत्र रामकेवल के कच्चे घर में अज्ञात कारणों से शुक्रवार की दोपहर 12 बजे आग लग गई। प्रधान अमृत लाल के मुताबिक श्यामरथी ने बताया कि उनके पुत्र की अप्रैल में शादी है। शादी की तैयारी के लिए घर में रखा 25 हजार रुपये भी जल गया। आग ने बगल में स्थित रामजनम के कच्चे घर को भी अपनी चपेट में ले लिया। इससे रामजनम के घर में रखा साइकिल, पम्पिंग सेट व अन्य सामान जल गया। प्रधान अमृत लाल के मुताबिक दोनों घरों में हुई अगलगी की घटना में लगभग डेढ़ लाख रुपये की क्षति हुई है। ग्रामीणों ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

प्रधान अमृत लाल ने बताया कि घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को भी दी गई थी, लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचती ग्रामीणों ने आग पर काबू पा लिया। इसके बाद फायर ब्रिगेड को रास्ते से ही वापस कर दिया गया। वहीं रामपुर बरकोनिया थाना क्षेत्र के पनौरा गांव में दोपहर 11 बजे संदिग्ध हाल में आग लगने से रामलल्लन पुत्र रामदास के कच्चे घर में आग लग गई। इससे घर में रखा चूड़ा मशीन व घरेलू उपयोग का सामान जल गया। ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। राम लल्लन ने बताया कि अगलगी की इस घटना में लगभग एक लाख रुपये की क्षति हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Burnt houses worth lakhs of rupees in fire at three houses