Against price increases Spaiyon burnt effigies of the Central Government - मूल्यवृद्धि के विरोध में सपा कार्यकर्ताओं ने केन्द्र सरकार का पुतला फूंका DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मूल्यवृद्धि के विरोध में सपा कार्यकर्ताओं ने केन्द्र सरकार का पुतला फूंका

डीजल-पेट्रोल मूल्यवृद्धि के विरोध में समाजवादी पार्टी राबर्ट्सगंज नगर इकाई कार्यकर्ताओं ने रविवार को कचहरी तिराहे पर केन्द्र सरकार का पुतला फूंका। डीजल और पेट्रोल मूल्यवृद्धि को तत्काल वापस लेने की मांग की गई। मूल्यवृद्धि वापस न लेने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी।

इस दौरान सपा नगर अध्यक्ष प्रमोद यादव ने कहा कि केन्द्र सरकार बार-बार डीजल और पेट्रोल का दाम बढ़ाकर महंगाई बढ़ाने का कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि डीजल और पेट्रोल का दाम बढ़ने से किसान से लेकर व्यापारी तक सभी वर्ग परेशान है और आम आदमी पर इसका सीधा प्रभाव पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार आम जनमानस पर महंगाई का बोझ लादने का कार्य कर रही है। सुरेश अग्रहरि व उपाध्यक्ष मनीष त्रिपाठी ने कहा कि चुनाव के पूर्व भाजपा ने महंगाई कम करने का जनता से वादा किया था लेकिन चुनाव जीतने के बाद भाजपा अपने वादे को भूल गई। महंगाई कम होने के बजाय लगतार बढ़ती ही जा रही है। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को इसका जवाब अवश्य देगी। इस मौके पर मनोज केशरी, जयप्रकाश सोनी, मुकेश, ममता, मुन्ना कुशवाहा, आदेश यादव, मुमताज आलम, गिरजा यादव आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Against price increases Spaiyon burnt effigies of the Central Government