फोटो गैलरी

Hindi Newsतीन बाइक चोर गिरफ्तार, जेल

तीन बाइक चोर गिरफ्तार, जेल

पुलिस ने तीन बाइक चोरों को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया। इन सभी को शुक्रवार की देर शाम टाउन थाने के राजेंद्र पथ के एक मार्ट के पास से गिरफ्तार किया गया।पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ...

तीन बाइक चोर गिरफ्तार, जेल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 28 Jan 2017 06:34 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने तीन बाइक चोरों को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया। इन सभी को शुक्रवार की देर शाम टाउन थाने के राजेंद्र पथ के एक मार्ट के पास से गिरफ्तार किया गया।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी बाइक चोरी व चोरी गयी बाइक को ठिकाने लगाने के लिए इकट्ठा हुए हैं। इसके बाद एसपी सौरभ कुमार शाह ने एएसपी कार्तिकेय शर्मा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। इसमें टाउन थाना सहित अन्य थानों को शामिल किया गया। टीम ने तीन बाइक चोरों को गिरफ्तार किया। इनमें महादेवा ओपी के बभनौली का हेमंत कुमार व जमशेद अली उर्फ़ बबलू और सराय ओपी के बैशाखी गांव का विपिन कुमार शामिल हैं। इनलोगों के पास से एक बाइक,चार सेट चाबी, एक मोबाइल और 2080 रुपये नगदी बरामद किए गए। इन तीनों ने टाउन में हुए आधा दर्जन बाइक चोरी के मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। साथ ही मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रघुहाता में भी इन्हीं तीनों ने दुकानदार से लैपटॉप की छिनतई की थी। पुलिस इनलोगों से प्राप्त सुराग के आधार पर छापेमारी कर रही है। छापेमारी टीम में टाउन इंस्पेक्टर सुबोध कुमार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष विनय प्रताप सिंह, महादेवा ओपी थानाध्यक्ष शम्भूनाथ सिंह समेत टाउन थाने के पुलिस अफसर शामिल रहे। इन तीनों बाइक चोरों को शनिवार को जेल भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें