फोटो गैलरी

Hindi Newsसीवान के भगवानपुर हाट में अवैध बालू लदे दो ट्रकों को पुलिस ने किया जब्त

सीवान के भगवानपुर हाट में अवैध बालू लदे दो ट्रकों को पुलिस ने किया जब्त

स्टेट हाईवे-73 सीवान जिले के पर हसनपुरा में थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने गुरुवार की रात गश्ती के दौरान चोरी छिपे अवैध रूप से ओवरलोड बालू लाद कर तेजी से ले जाए जा रहे दो ट्रक को पकड़ा। दोनों ट्रक...

सीवान के भगवानपुर हाट में अवैध बालू लदे दो ट्रकों को पुलिस ने किया जब्त
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 04 Nov 2016 04:22 PM
ऐप पर पढ़ें

स्टेट हाईवे-73 सीवान जिले के पर हसनपुरा में थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने गुरुवार की रात गश्ती के दौरान चोरी छिपे अवैध रूप से ओवरलोड बालू लाद कर तेजी से ले जाए जा रहे दो ट्रक को पकड़ा। दोनों ट्रक सीवान की तरफ जा रहा था। पुलिस को देख एक ट्रक ड्राइवर अंधेरे में भागने में सफल रहा, जबकि दूसरे ड्राइवर को पुलिस ने धर दबोचा। पकड़ा गया ट्रक ड्राइवर जलालपुर थाना के विशुनपुरा का रणविजय पांडेय है। जबकि भागने वाला दूसरा ड्राइवर डोरीगंज थाना के सिंघहीं का अवधेश राय है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए ड्राइवर से कागजात की मांग करने पर उसने कोई कागजात नहीं दिखाया। अवैध रूप से बालू लादने के बारे में पूछताछ करने पर उसने कोई बात नहीं बताई। थानाध्यक्ष ने बालू लदे दोनों ट्रक व पकड़े गए एक ड्राइवर को अपने कब्जे में ले लिया। दोनों ट्रक ड्राइवर के खिलाफ सरकारी राजस्व की क्षति, सड़क को क्षतिग्रस्त करने, तेज गति से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तार ट्रक ड्राइवर को शुक्रवार को जेल भेज दिया गया।

मारपीट के आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल: भगवानपुर हाट। सारीपट्टी गांव में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने एक पक्ष के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी मन्टू सिंह को थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने शुक्रवार को जेल भेज दिया।

अगलगी में एक लाख से ज्यादा की संपत्ति नष्ट: बसंतपुर। एक संवाददाता। लकड़ी नबीगंज के पड़ौली टोले चनुआ में शुक्रवार की सुबह खाना बनाने के दौरान बची चिंगारी के उड़ने से मुन्ना राय की झोपड़ी में आग लग गई। आसपास के जुटे लोगों ने पंपसेट व चापाकल के पानी की मदद से आग पर काबू पाया। गृहस्वामी ने इसकी सूचना अंचल कार्यालय व नबीगंज ओपी को दी। गृहस्वामी ने बताया कि घटना में एक लाख से ज्यादा के सामान व नगदी जल गए। मुखिया अजित कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह व राजस्व कर्मी प्रेमशंकर राय ने मौके पर पहुंच क्षति का जायजा लिया। मुखिया ने पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

बसंतपुर में छह वारंटी गिरफ्तार : बसंतपुर। एक संवाददाता। पुलिस ने गुरुवार की रात क्षेत्र के कई गांवों में छापेमारी कर छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि पांच लोगों को थाने से ही जमानत दे दी गई। वहीं बसांव के सचिन कुमार को शुक्रवार को जेल भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें