फोटो गैलरी

Hindi NewsSASARAM: शिक्षकों के जींस टी-शर्ट पहनने पर लगी रोक

SASARAM: शिक्षकों के जींस टी-शर्ट पहनने पर लगी रोक

रोहतास जिले के तिलौथू की चंदनपुरा पंचायत के शिक्षक अब जींस की पैंट और टी शर्ट पहनकर स्कूल नहीं अयेंगे। पंचायत की मुखिया की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह फैसला सर्वसम्मति से लिया गया है। बैठक में...

SASARAM: शिक्षकों के जींस टी-शर्ट पहनने पर लगी रोक
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 25 Dec 2016 09:44 PM
ऐप पर पढ़ें

रोहतास जिले के तिलौथू की चंदनपुरा पंचायत के शिक्षक अब जींस की पैंट और टी शर्ट पहनकर स्कूल नहीं अयेंगे। पंचायत की मुखिया की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह फैसला सर्वसम्मति से लिया गया है। बैठक में स्कूलों के शिक्षक भी मौजूद थे।

पंचायत में शिक्षा व्यवस्था को सुधारने के लिए सरकार भवन चंदनपुरा के प्रांगण में एक बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता मुखिया मीरा भारती ने की। बैठक में पंचायत के सभी शिक्षक, साक्षरता प्रेरक, विकास मित्र व न्याय मित्र शामिल हुए। सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि पंचायत के सभी विद्यालयों के शिक्षक जींस व टी-शर्ट पहनकर स्कूल नहीं आएंगे। इसके अलावा सभी शिक्षकों को निर्धारित समय पर स्कूल आना जरूरी है। बैठक में यह भी तय हुआ कि पंचायत के सभी स्कूलों के बच्चों का ड्रेस एक होना चाहिये और उनके पास पहचान पत्र हो। इसके अलावा विद्यालय के विकास कोष से रंगाई पुताई कराने का भी निर्णय लिया गया। मौके पर पंचायत सचिव राधेश्याम, अशोक कुमार ठाकुर एवं अन्य कई लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें