फोटो गैलरी

Hindi Newsपंचायतों में 25 से शिविर लगाकर होगी कांउसिलिंग

पंचायतों में 25 से शिविर लगाकर होगी कांउसिलिंग

प्रखंड में मुख्यमंत्री के सात निश्चय योजनान्तर्गत जिला निबंधन एवं परामर्श केन्द्र समस्तीपुर की ओर से पंचायतों में शिविर का आयोजन किया जाएगा।इसके अन्तर्गत बेलारी व गावपुर के लिए उच्च विद्यालय बेलारी...

पंचायतों में 25 से शिविर लगाकर होगी कांउसिलिंग
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 06:24 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड में मुख्यमंत्री के सात निश्चय योजनान्तर्गत जिला निबंधन एवं परामर्श केन्द्र समस्तीपुर की ओर से पंचायतों में शिविर का आयोजन किया जाएगा।

इसके अन्तर्गत बेलारी व गावपुर के लिए उच्च विद्यालय बेलारी में 25 अप्रैल को, महेशपट्टी व रायपुर के लिए एमआर जनता कॉलेज महेशपट्टी में 25 अप्रैल को, देसुआ व मालती के लिए उच्च विद्यालय देसुआ में 26 अप्रैल को, पतैली पू. व पतैली प. के लिए प्रा. विद्यालय पाठक टोल पतैली में 26 अप्रैल, परोरिया व चांदचौर प. के लिए उच्च विद्यालय मथुरापुर में 27 अप्रैल को, बेलामेघ व बैकुंठपुर ब्रह्ण्डा के लिए उच्च विद्यालय बेलामेघ में 27 अप्रैल को, महिसारी, निकसपुर व चांदचौर म. के लिए उच्च विद्यालय बहदूरा में 28 अप्रैल को, चांदचौर पू. व नाजिरपुर के लिए बुनियादी विद्यालय नाजिरपुर में 28 अप्रैल को, रामचन्द्रपुर अंधैल व लोहागीर के लिए 2मई को, रेबाड़ी व बिरनामा में 2 मई को, डढ़िया-मुरियारो व अंगार के लिए पॉपुलर प्लेस पब्लिक स्कूल में 3 मई को, चैता उ. व चैता द. के लिए रामाज्ञा उच्च विद्यालय चैता में 3 मई को, कमला, सातनपुर व करिहारा के लिए मध्य विद्यालय सातनपुर में 5 मई को शिविर लगाकर युवाओं की कांउसिलिंग की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें