फोटो गैलरी

Hindi Newsट्रैफिक सब इंस्पेक्टर को कुचलने का प्रयास

ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर को कुचलने का प्रयास

हरियाणा से हरिद्वार घूमने जा रहे कार सवार युवकों ने रुड़की में ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर को कुचलने का प्रयास किया। भीड़ ने युवकों को पकड़कर उनकी जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया...

ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर को कुचलने का प्रयास
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 13 May 2017 05:31 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा से हरिद्वार घूमने जा रहे कार सवार युवकों ने रुड़की में ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर को कुचलने का प्रयास किया। भीड़ ने युवकों को पकड़कर उनकी जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

वीक एंड होने के कारण दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर जाम लगा हुआ था। गोल चौराहे के पास ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर योगेश सक्सेना वाहनों को डायवर्ट रूट से भेज रहे थे। इस बीच ऊंचे पुल की ओर से हरियाणा नंबर की एक कार तेज गति से आयी।

ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर ने कार को डायवर्ट रूट की ओर जाने का इशारा किया तो चालक ने गति और बढ़ाते हुए ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर को कुचलने का प्रयास किया। ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर ने किसी तरह कूदकर जान बचाई। इसके बाद आसपास लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया। कार में सवार तीन अन्य युवक भी बाहर आ गए। लोगों ने उनको पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर उनका मेडिकल कराया।

ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर की तहरीर पर पुलिस ने अनिल निवासी कुराडा थाना मुरमल सोनीपत, बलराम निवासी शाहपुर तुरक सोनीपत, प्रदीप निवासी बंदेपुर सुभाष चौक सोनीपत, दिलबाग निवासी कुराडा सोनीपत हरियाणा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस ऐश्वर्य पाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें