फोटो गैलरी

Hindi Newsघर में आग लगाने वाले दो आरोपी पकड़े

घर में आग लगाने वाले दो आरोपी पकड़े

महिला के घर में आग लगाने के मामले में करीब एक साल से फरार चल रहे दोनों आरोपियों को भिक्कमपुर चौकी की पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया। दोनों का मेडिकल कराने के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। बाद...

घर में आग लगाने वाले दो आरोपी पकड़े
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Mar 2017 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

महिला के घर में आग लगाने के मामले में करीब एक साल से फरार चल रहे दोनों आरोपियों को भिक्कमपुर चौकी की पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया। दोनों का मेडिकल कराने के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। बाद में कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है।

दिसंबर 2015 में लक्सर की भिक्कमपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के टांडा मझादा गांव निवासी विमला देवी के घर में आग लग गई थी, जिससे उसके काफी आर्थिक नुकसान हुआ था। विमला देवी ने गांव के शिब्बा पुत्र प्रीतम व गांव में ही रह रहे मूलत: हरियाणा निवासी शिब्बा के जीजा अमित पुत्र सुमेर सिंह पर आग लगाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी थी। पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

बाद में कोर्ट के आदेश पर मुकदमा कायम किया गया। जांच के दौरान शिकायत की पुष्टि हुई पर आरोपी फरार हो गए। सोमवार रात को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दोनों आरोपियों को टांडा मझादा गांव के बाहर से गिरफ्तार कर लिया। विवेचक एसआई जयवीर सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद उन्हें न्यायालय में पेश किया गया था, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें