फोटो गैलरी

Hindi Newsफायरिंग के मामले में पांच पर केस

फायरिंग के मामले में पांच पर केस

दुकान पर कब्जे को लेकर हुए विवाद के मामले में पुलिस ने चार भाइयों सहित पांच लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज किया है। पांचों आरोपियों को गिरफ्तारकर लिया गया है। मामले में कुछ अज्ञात लोगों की तलाश...

फायरिंग के मामले में पांच पर केस
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

दुकान पर कब्जे को लेकर हुए विवाद के मामले में पुलिस ने चार भाइयों सहित पांच लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज किया है। पांचों आरोपियों को गिरफ्तारकर लिया गया है। मामले में कुछ अज्ञात लोगों की तलाश भी की जा रही है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में दुकान पर कब्जे को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए थे। इसमें फायरिंग भी की गई थी। पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। मामले में जहांगीर पुत्र निसार अहमद की ओर से पुलिस को दी तहरीर में बताया गया कि उसका पुत्र जुबैर घर के बाहर खड़ा था। घर के बाहर ही उनकी दुकान पर है। दुकान पर कुछ लोग कब्जे की नियत से आए थे और वह दुकान का शटर तोड़कर उस पर कब्जा करने का प्रयास करने लगे।

उसके पुत्र ने इसका विरोध किया तो विपक्षियों ने उसके साथ गाली गलौज कर मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद मौके पर अन्य लोग आ गए। विपक्षियों ने जान से मारने की नियत से पिस्टल से फायर किए बाद में आरोपी फरार हो गए। कार्यवाहक इंस्पेक्टर सिविल लाइंस मनोज सिरोला ने बताया कि तहरीर के आधार पर उमेर, शादाब, अब्दुल, बीलाल पुत्रगण हाजी शमशाद और शानाज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। बताया कि मामले में कुछ अज्ञात लोगों भी शामिल थे। उनकी शिनाख्त कर उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें