फोटो गैलरी

Hindi Newsकोल्ड ड्रिंक के लाइसेंस पर मांस बेचते पकड़ा

कोल्ड ड्रिंक के लाइसेंस पर मांस बेचते पकड़ा

समोसे-कोल्ड ड्रिंक का लाइसेंस लेकर मांस बेच रहे कारोबारी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इस मामले में कोतवाली पहुंचकर हंगामा कर रहे लोगों को इंस्पेक्टर ने फटकार लगाई। सुनहरा रोड पर एक...

कोल्ड ड्रिंक के लाइसेंस पर मांस बेचते पकड़ा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 08 May 2017 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

समोसे-कोल्ड ड्रिंक का लाइसेंस लेकर मांस बेच रहे कारोबारी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इस मामले में कोतवाली पहुंचकर हंगामा कर रहे लोगों को इंस्पेक्टर ने फटकार लगाई।

सुनहरा रोड पर एक व्यक्ति मांस बेचने का काम कर रहा था। आसपास मौजूद कुछ लोगों ने शिकायत थी कि बिना लाइसेंस के मांस बेचा जा रहा है। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मांस विक्रेता को लाइसेंस दिखाने को कहा। उसने खाद्य सुरक्षा विभाग का जो लाइसेंस दिखाया उसमें समोसे और कोल्ड ड्रिंक बेचने की अनुमति थी।

पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। इस मामले में दो पक्ष बन गए। एक पक्ष मांस बेचने का विरोध कर रहा था जबकि दूसरा पक्ष विक्रेता का समर्थन कर रहा था। दोनों ही पक्षों के लोग कोतवाली में उलझने लगे और हंगामा कर रहे थे। इस पर इंस्पेक्टर गंगनहर चंद्रभान सिंह ने हंगामा कर रहे लोगों को फटकार लगाई।

इंस्पेक्टर ने कहा कि नियमानुसार मामले में कार्रवाई की जाएगी। बेवजह कोतवाली में आकर हंगामा कर रहे लोगों को क्षेत्र में शांति बनाए रखने की हिदायत दी गई। इंस्पेक्टर ने बताया कि लाइसेंस न होने पर दुकान को बंद कराया जाएगा। विक्रेता अगर बिना लाइसेंस के मांस बेचता हुआ पाया जाता है उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें