फोटो गैलरी

Hindi Newsसरस्वती विद्या मंदिर के मेधावी सम्मानित

सरस्वती विद्या मंदिर के मेधावी सम्मानित

सरस्वती विद्या मंदिर में मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। मेधावियों से भविष्य में भी संस्था और क्षेत्र का नाम रोशन करने की उम्मीद की गई।आवास विकास स्थित कॉलेज में आयोजित सम्मान समारोह और...

सरस्वती विद्या मंदिर के मेधावी सम्मानित
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 16 May 2017 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

सरस्वती विद्या मंदिर में मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। मेधावियों से भविष्य में भी संस्था और क्षेत्र का नाम रोशन करने की उम्मीद की गई।

आवास विकास स्थित कॉलेज में आयोजित सम्मान समारोह और पुरस्कार वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल, विद्यालय प्रबंध समिति के प्रबंधक नारायण दास कुंदनानी, ललित बुडाकोटी, संदीप मल्होत्रा, प्रधानाचार्य राजेंद्र प्रसाद पांडेय ने संयुक्त रूप से दीप जलाकर किया। सत्र 2016 में हाईस्कूल के कॉलेज के मेधावियों राखी सती, शैलेश चौहान, काजल नेगी को सम्मानित किया गया। प्रथम स्थान पर रही राखी सती को स्व. रामचंद्र स्मृति पुरस्कार दिया गया। विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने कहा कि हर साल विद्यालय के छात्र प्रदेश की मेरिट सूची में जगह बनाते हैं, यह क्षेत्र के लिए गौरवपूर्ण उपलब्धि है।

उन्होंने कहा कि विद्यार्थी जीवन में लक्ष्य निर्धारित कर उसे पाने के लिए आगे बढ़ें। आरएसएस के जिला संघ चालक ललित बुड़ाकोटी ने उम्मीद जताई कि भविष्य में भी विद्यार्थी बेहतर प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान रामगोपाल रतूड़ी, नंद किशोर भट्ट, राजकुमार यादव, कर्णपाल बिष्ट, प्रवेश कुमार, सुनील बलूनी, अनिल भंडारी, मनोज कुमार पंत, संदीप कुमार, राजेश कुमार, कांता प्रसाद देवरानी, रश्मि भट्ट, संगीता रावत, लक्ष्मी चौहान, मनोरमा शर्मा, रजनी गर्ग, मीनाक्षी उनियाल, आरती बडोनी आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें