फोटो गैलरी

Hindi News26 लाख की लागत से सुधरेगी आवास विकास की नालियां

26 लाख की लागत से सुधरेगी आवास विकास की नालियां

आवास विकास क्षेत्र में जलभराव की समस्या से जल्द ही निजात मिल सकेगी। नगर पालिका ऋषिकेश आवास विकास में 26 लाख रुपये की लागत से नालियों का निर्माण करेगा। सोमवार को एक कार्यक्रम में पालिकाध्यक्ष दीप...

26 लाख की लागत से सुधरेगी आवास विकास की नालियां
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 08 May 2017 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

आवास विकास क्षेत्र में जलभराव की समस्या से जल्द ही निजात मिल सकेगी। नगर पालिका ऋषिकेश आवास विकास में 26 लाख रुपये की लागत से नालियों का निर्माण करेगा। सोमवार को एक कार्यक्रम में पालिकाध्यक्ष दीप शर्मा ने पालिका सभासद विकास तेवतिया की मांग पर यह घोषणा की है।

सोमवार को आवास विकास कॉलोनी में वार्ड तीन में स्थानीय लोगों ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया। इसमें नगर पालिकाध्यक्ष दीप शर्मा और स्थानीय सभासद विकास तेवतिया को लोगों ने समस्याएं बताईं। मुख्य समस्या पानी की निकासी को लेकर रही। अधिकतर लोगों की शिकायत रही कि वार्ड में कई जगह नालियों में ढाल नहीं है जिससे पानी आगे नहीं बढ़ रहा है। लोगों ने अपने घरों के आगे पानी जमा होने की शिकायत भी की। वार्ड में कई स्थानों में नालियों की निकासी नहीं होने की बात भी सामने आई।

स्थानीय सभासद विकास तेवतिया ने नगर पालिकाध्यक्ष दीप शर्मा से क्षेत्र में नालियों के सर्वे होने और लागत लगभग 26 लाख रुपये आने की बात कही। उन्होंने 14वें वित्त आयोग से प्राप्त धनराशि से नालियों के निर्माण की मांग की। कार्यक्रम में पालिकाध्यक्ष दीप शर्मा ने सर्वे को आधार मानते हुए पालिका के द्वारा नालियों के निर्माण करने की घोषणा की। बताया कि क्षेत्र में तीन पार्कों के सौंदर्यकरण के कार्य पूरे हो रहे हैं। जबकि दो पार्कों के सौंदर्यकरण का कार्य सोमवार से शुरू हो चुका है। मौके पर सभासद मधु मिश्रा, मदन भटकोटी, शर्मिष्ठा पटेल, राधिका अरोड़ा, मदनपाल, पाली, सोहन, विशाल, राजकुमारी, विमला भट्ट, रोमा, रजनी, रुपम आदि मौजूद रहे। फोटो 9 आरएसके 5 सोमवार को आवास विकास में आयोजित कार्यक्रम में लोगों ने समस्याएं रखीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें