फोटो गैलरी

Hindi Newsऋषिकेश एम्स में चारधाम यात्रा पर शुरू होगी इमरजेंसी सेवाएं

ऋषिकेश एम्स में चारधाम यात्रा पर शुरू होगी इमरजेंसी सेवाएं

ऋषिकेश एम्स के निदेशक डॉ. रविकांत देहरादून में राज्यपाल डॉ. केके पॉल से मिले। राज्यपाल ने एम्स में इमरजेंसी सेवा शुरू कराने की बात कही। इस पर निदेशक ने चारधाम यात्रा पर इमरजेंसी सेवाएं शुरू कराने का...

ऋषिकेश एम्स में चारधाम यात्रा पर शुरू होगी इमरजेंसी सेवाएं
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Apr 2017 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश एम्स के निदेशक डॉ. रविकांत देहरादून में राज्यपाल डॉ. केके पॉल से मिले। राज्यपाल ने एम्स में इमरजेंसी सेवा शुरू कराने की बात कही। इस पर निदेशक ने चारधाम यात्रा पर इमरजेंसी सेवाएं शुरू कराने का भरोसा दिलाया।

निदेशक डॉ. रविकांत ने राज्यपाल को एम्स की प्रगति रिपोर्ट बताई। राज्यपाल ने एम्स में इमरजेंसी सेवा शुरू कराने के साथ सभी आवश्यक स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया कराने पर जोर दिया। इस पर निदेशक ने 26 अप्रैल से पहले इमरजेंसी सेवा शुरू करने का भरोसा जताया। एम्स निदेशक ने स्वास्थ्य सेवा में विस्तार के लिए 200 एकड़ भूमि उपलब्ध कराने की बात भी राज्यपाल से की। निदेशक ने बताया कि एम्स में स्थानीय लोगों को रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा। तृतीय, चतुर्थ श्रेणी में सीधी भर्ती की जाएगी। उन्होंने स्थानीय स्तर पर आ रही कुछ परेशानियों से भी अवगत कराया। इस अवसर पर उप निदेशक डॉ. अंशुमन गुप्ता, डॉ. बीना रवि, पीआरओ हरीश थपलियाल उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें