फोटो गैलरी

Hindi Newsअलग-अलग हादसों में दो की मौत

अलग-अलग हादसों में दो की मौत

थाना क्षेत्र में बुधवार को अलग - अलग सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। पहली घटना रांची-टाटा मार्ग पर रडगांव के समीप हुई। यहां ट्रक एवं ट्रेलर में भिड़ंत हो जाने से ट्रक चालक की मौत हो गई। घटना...

अलग-अलग हादसों में दो की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 07 Dec 2016 09:11 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र में बुधवार को अलग - अलग सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। पहली घटना रांची-टाटा मार्ग पर रडगांव के समीप हुई। यहां ट्रक एवं ट्रेलर में भिड़ंत हो जाने से ट्रक चालक की मौत हो गई। घटना सुबह छह बजे की है।

जानकारी अनुसार ट्रक (जेएच 02 ए एफ-8130) रांची से टाटा की ओर जा रहा था जबकि ट्रेलर (आरजे 19 सी जी-1192) टाटा से रांची की ओर जा रही थी। इसी क्रम में रड़गांव काली मंदिर के समीप दोनों वाहनों में आमनेे-सामने की टक्कर हो गई जिसमें ट्रक चालक 35 वर्षीय मो फारूक के दोनो पैर कट गए। इलाज के लिए रांची ले जाने के क्रम मेें उसकी रास्ते मेंे ही मौत हो गई। दूसरी घटना 11 बजे सुबह भुईयांडीह सेंदवारी बाजार सड़क पर हुई जहां ट्रैक्टर की चपेट में आने से चिरूडीह निवासी गोविदों दास (50) की मौत हो गयी। गोविंदो मोटरसाइकिल से अपने घर वापस लौट रहा था कि विपरीत दिशा से आ रही ट्रैक्टर की चपेट आ गया। पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा। ट्रैक्टर पालना गांव की बताई जाती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें